अम्बेडकर नगर

आखिर पति ही निकला हत्यारा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Shiv Kumar Mishra
24 Jun 2023 12:22 PM GMT
आखिर पति ही निकला हत्यारा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
x
After all the husband turned out to be the killer, the police arrested him and sent him to jail

अम्बेडकरनगर: बीते मंगलवार की रात्रि में अहिरौली थाना क्षेत्र के कटघरवा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले विवाहिता के शव के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। विवाहिता की हत्या पति ने ही रस्सी से गला कस कर की थी। घटना में शामिल दो अन्य आरोपी फरार फरार है।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार की रात्रि में अहिरौली थाना क्षेत्र के कटघरवा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में सीमा पत्नि राजेश का शव बरामद हुआ था। जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष मय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर जांच करने पर घटना के संदिग्ध प्रतीत होने पर मृतका के परिजनों को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। अन्य महत्वपूर्ण तथ्यों की छानबीन व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर पति राजेश यादव व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विनेचनात्मक कार्यवाही प्रारंभ की गई थी एवं नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के सार्थक प्रयास किए जा रहे थे।

वहीं अहिरौली पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर राजेश यादव पुत्र स्व0 बाबूलाल को तिवारीपुर तिराहे से गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल रस्सी को बरामद किया गया। आरोपी के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Next Story