अम्बेडकर नगर

बीजेपी सरकार ने युवाओं को पकौड़ा बेचने पर मज़बूर कर दिया है - सतीशचन्द्र मिश्रा

Shiv Kumar Mishra
25 July 2021 12:32 PM GMT
बीजेपी सरकार ने युवाओं को पकौड़ा बेचने पर मज़बूर कर दिया है - सतीशचन्द्र मिश्रा
x
प्रबुद्ध वर्ग के सम्मान को वापस लाने के लिए बसपा की सरकार बहुत ज़रूरी

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने प्रबुद्ध विचार गोष्ठी की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अम्बेडकर नगर में दो विचार संगोष्ठी का आयोजन क्रमश: विधानसभा अलापुर में बिशुनपुर के पंडित राम शब्द मिश्रा स्मृति महाविद्यालय में और विधानसभा अकबरपुर के शिवाय लॉन,बिजली पॉवर हाउस के सामने, बस अड्डा, अकबरपुर में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बसपा राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा रहे। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने का काम किया।

सतीश चंद्र मिश्रा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ब्राह्मण वर्ग के साथ सदा अन्याय होता चला आया है। पिछली सरकारों में ब्राह्मणों को लज्जित करने का काम किया गया। इस सरकार में कई ब्राम्हण की हत्याओं के मामले भी सामने आते रहे हैं। सतीश चंद्र मिश्र ने यह भी कहा कि रिजर्व सीट पर ब्राम्हण सम्मलेन करने का मतलब ये नहीं है कि रिजर्व सीट से कोई ब्राम्हण प्रत्याशी इलेक्शन लड़ेगा, रिजर्व सीट से रिजर्व प्रत्याशी ही इलेक्शन लड़ेगा, ब्राम्हण उस प्रत्याशी का सपोर्ट करके सरकार बनाने में हमारी मदद करेगा। जिससे हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सफल हो सकें।

शिक्षित बेरोजगारी झेल रहे युवाओं के बारे में सतीशचंद्र मिश्र ने कहा कि विद्यार्थियों के माता-पिता उन्हें खून पसीने की कमाई से पीएचडी करवाते हैं और बड़े-बड़े संस्थानों में उनका दाखिला करा कर सफल बनाने का प्रयास करते हैं लेकिन हमारे प्रधानमंत्री जी ने उन युवाओं को पकौड़ा बेचने को कहा और कही तक बेचने पर मज़बूर भी कर दिया है। इस सरकार ने तो सरकारी नौकरियां तो एक दम खत्म ही कर दी है।

सतीशचंद्र मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर घंटे एक बलात्कार हो रहा है। इसके अलावा लूट, डकैती, चोरी, किडनैपिंग बराबर हो रही है. हमारी सरकार में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त थी। अब प्रभु श्रीराम भी यही चाह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी की सरकार बने। जिससे ब्राम्हणों और अन्य वर्ग के लोगों को उनका सम्मान वापस मिल सके और लोग सुखमय जीवनयापन कर पाएं।

4 जनवरी 2020 को राजेसुलतानपुर के मल्लूपुर मजगवां की प्रधानपति अनिल मिश्रा और सेना से सेवानिवृत्त इनके बड़े भाई सुरेंद्र मिश्रा की प्रधानी की रंजिश में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बसपा राष्ट्रीय महसचिव और राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र मिश्र और अम्बेडकर नगर लोकसभा सांसद रितेश पांडेय ने उनके परिवार से मुलाक़ात करके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story