अम्बेडकर नगर

अम्बेडकरनगर में युवक की हत्या कर शव स्कूल के अंदर जलाया, धुआं देख इलाके में मचा हडकंप

Shiv Kumar Mishra
12 Jun 2023 12:03 PM GMT
अम्बेडकरनगर में युवक की हत्या कर शव स्कूल के अंदर जलाया, धुआं देख इलाके में मचा हडकंप
x
Dead body burnt inside the school after killing a young man in Ambedkar Nagar

अंबेडकरनगर।उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर से एक चौंकाने वली घटना सामने आई है, जहां हत्या कर शव को पास के स्कूल के अंदर जला दिया. जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों को लगी.तो, इलाके में हडकंप मच गया. मौके पर भारी भीड़ जुट गई. दिन भर यह मामला पास के इलाकों में चर्चा का विषय बना रहा ।

बताया जाता है कि अंबेडकरनगर जिले के बेवाना थाना क्षेत्र के भितरीडीह गांव में एक युवक की हत्या कर खंडहर में तब्दील पड़े स्कूल कैंपस के कमरे में जला दिया. जब स्कूल के अंदर से धुआं निकला. तो, उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. जैसे-तैसे ग्रामीण बंद पड़े खंडहर स्कूल के अंदर पहुंचे.तो, वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए. स्कूल कैंपस के अंदर युवक का शव जला हुआ पड़ा था. इस मामले की जानकरी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. मिली जानकारी के मुताबिक कमरे के बाहर खून के धब्बे मिले हैं. इससे पुलिस ये अनुमान लगा रही है कि हत्या इसी स्कूल के कमरा नंबर सात में की गई है अरु इसके बाद शव को जला दिया गया है।

जलते शव को देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस मामले में एसपी अजीत सिन्हा ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि युवक का जलता हुआ शव दो साल से बंद पड़े स्कूल के अंदर मिला है. सभी साक्ष्य फॉरेंसिक टीम ने इकट्ठे कर लिए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है।

Next Story