अमेठी

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी गायब नहर में डूबने की आशंका,तलाश जारी.

Ram Mishra
6 Jun 2020 12:43 PM GMT
संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी गायब नहर में डूबने की आशंका,तलाश जारी.
x

राम मिश्रा,अमेठी: जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत एक गांव में एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई. गायब होने की जानकारी मिलते ही किशोरी के परिजन ग्रामीणों के साथ किशोरी की तलाश में जुट गए. जानकारी के मुताबिक किशोरी का दुपट्टा नहर के किनारे पड़ा मिला. जिसके बाद किशोरी के परिजन व ग्रामीण नहर में घुसकर किशोरी की तलाश कर रहे हैं. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुँची आवाश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत गांव पूरे चौहान कपूरचंदपुर में शनिवार दोपहर एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई. गायब होने की जानकारी मिलते ही किशोरी के परिजन ग्रामीणों के साथ किशोरी की तलाश में जुट गए हैं.

स्थानीय लोगों के अनुसार गायब हुई किशोरी का दुपट्टा गांव से कुछ दूरी पर बह रही शारदा सहायक खंड 49 के किनारे पड़ा मिला. जिसके बाद किशोरी के नहर में डूबने की आशंका जताते हुए कुछ तैराक युवक नहर में घुसकर ढूंढ रहे हैं. बता दें कि किशोरी कक्षा आठ की छात्रा है. वहीं किशोरी के मंदबुद्धि होने की भी चर्चा है. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस आवाश्यक कारवाई में जुट गई है. खबर लिखे जाने तक किशोरी का पता नहीं चल सका.

Next Story