अमेठी

मोबाइल चोरी के शक में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल होने पर लोगों का फूटा गुस्सा, पुलिस ने की कार्रवाई

Shiv Kumar Mishra
29 Dec 2021 9:48 AM GMT
मोबाइल चोरी के शक में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल होने पर लोगों का फूटा गुस्सा, पुलिस ने की कार्रवाई
x
गौरतलब है कि अमेठी के फुलवारी गांव में रहने वाले सूरज सोनी के घर से कुछ दिनों पहले दो मोबाइल फोन चोरी हो गए थे। इसी के शक में घरवालों ने दलित लड़की को थर्ड डिग्री का टॉर्चर दिया।

उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले में चोरी के शक में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई गई। इसका वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। बता दें कि वीडियो में तीन युवक नाबालिग लड़की की डंडों से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान घर की औरतें भी वहां मौजूद रहीं।

बता दें कि यह मामला अमेठी जिले की कोतवाली क्षेत्र में रायपुर फुलवारी मोहल्ले का है। जहां चोरी के शक में तीन लोग नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। लड़की फर्श पर पीठ के बल लेटी है और शख्स उसके पैरों पर डंडे से प्रहार कर रहा है। बताया जा रहा चोरी के शक में किशोरी को घर के अंदर कमरे में बंधक बना लिया गया था।

थर्ड डिग्री टॉर्चर: गौरतलब है कि फुलवारी गांव में रहने वाले सूरज सोनी के घर से कुछ दिनों पहले दो मोबाइल फोन चोरी हो गए थे। इसी के शक में घरवालों ने दलित लड़की को थर्ड डिग्री का टॉर्चर दिया। पिटाई के दौरान लड़की बुरी तरह दर्द से चिल्‍लाती रही और छोड़ देने के लिए निवेदन करती रही। लेकिन लड़के उसे पीटते रहे। इस दौरान घर की ही एक महिला घटना का वीडियो बना रही थी।

पुलिस ने दी जानकारी: मामला को लेकर अमेठी के पुलिस उपाधीक्षक अर्पित कपूर ने कहा कि लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी सूरज सोनी, शिवम और सकल के खिलाफ POCSO अधिनियम, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। जिसमें एक गिरफ्तारी कर ली गई है वहीं बाकी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

वहीं वीडियो के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वरिष्ठ पत्रकार उमाशंकर सिंह ने लिखा, "ये तो बहुत ही भयावह है! मामला अमेठी का है।" खुद को अंबेडकरवादी कहने वाले सुरज कुमार बुद्ध ने लिखा, शिवम, सकल और सूरज सोनी अपराधी हैं। क्या हम इंसान नहीं हैं? यह एकदम चौंका देने वाला है।"

Next Story