अमेठी

पुलिसिया लापरवाही की खुली पोल: घर में रखी नकदी के साथ जेवरात चोरी,पुलिस नहीं कर रही केस दर्ज

Shiv Kumar Mishra
18 Sep 2020 3:54 AM GMT
पुलिसिया लापरवाही की खुली पोल: घर में रखी नकदी के साथ जेवरात चोरी,पुलिस नहीं कर रही केस दर्ज
x

अमेठी:जिले में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोर आए दिन कहीं न कहीं चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार रात्रि भी चोर एक मकान के ताले तोड़कर कीमती सोने,चांदी के आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए।

दी गई तहरीर के मुताबिक ये मामला मुसाफिरखाना कोतवाली के पूरे विश्रामराय रंजीतपुर गांव का है,जहां के निवासी अकबाल बहादुर शर्मा ने बताया कि वह अपनी नतिनी का इलाज करवाने सुल्तानपुर शहर गए थे और घर मे सिर्फ उनकी बहू और दो छोटे बच्चे थे।15/16 सितम्बर 20 की रात चोर उसके घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे और कमरे का ताला तोड़कर सन्दूक में रखी 5000 रुपये नकदी व सोने चांदी का आभूषण चोरी कर ले गए।

पीड़ित ने बताया कि चोर उसके घर से सोने चाँदी के लाखों के जेवर सहित नकदी भी चोरी कर ले गए।इसके बाद मामले की सूचना 112 पुलिस और कोतवाली पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी।

लेकिन पीड़ित अकबाल बहादुर शर्मा ने बताया कि लिखित तहरीर देने के बाद भी पुलिस उनका केस दर्ज नहीं कर रही है और केस दर्ज कराने को लेकर वो थाने का चक्कर काट रहे है.वही क्षेत्र वासियों का कहना है कि इस चोरी की इस घटना ने पुलिस की लापरवाही की पोल खोल दी है. इस सम्बंध में मुसाफिरखाना पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है.

Next Story