अमेठी

अमेठी में बडे पैमाने पर चल रहा है,समाजवादी पार्टी का सदस्यता महा अभियान।

Desk Editor
7 Aug 2022 11:36 AM GMT
अमेठी में बडे पैमाने पर चल रहा है,समाजवादी पार्टी का सदस्यता महा अभियान।
x
पार्टी के निर्देश पर सदस्यता महा अभियान की शुरुआत

आगामी 2024 के में होने वाले लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए समाजवादी पार्टी ने कमर कसना शुरू कर दिया है। इसके लिए पार्टी के निर्देश पर सदस्यता महा अभियान की शुरुआत की गई है । जिसमें पार्टी का लक्ष्य है कि प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 नए सदस्यों को बनाते हुए पार्टी को मजबूत स्थिति में खड़ा किया जाए। आज इस कार्यक्रम के द्वितीय चरण की समीक्षा करने के लिए अमेठी स्थित एक निजी होटल में पहुंचे समाजवादी पार्टी से ऊंचाहार के विधायक एवं विधान मंडल दल के मुख्य सचेतक होने के साथ-साथ अमेठी जिले के प्रभारी मनोज पांडेय ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है बेरोजगारी भ्रष्टाचार बाल अपराध तथा लूट के मामलों में उत्तर प्रदेश नंबर वन बना हुआ है।


अमेठी में हमारे विधायकों एवं नेताओं ने बहुत तेजी से सदस्यता अभियान को गति प्रदान की है आने वाले समय में अमेठी में निश्चित रूप से ऐतिहासिक सदस्यता होने जा रही है। इसी के साथ साथ आने वाले 9 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक हमारे सभी नेता कार्यकर्ता एवं प्रत्याशी गण भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को घर-घर तक लगाते हुए अपनी राष्ट्रीयता की भावना को और मजबूती प्रदान करने का कार्य करेंगे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज पांडे ने बताया कि समाजवादी पार्टी के इस अभियान को इस बार हम लोगों ने महा अभियान के रूप में लिया है इस बार समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने निर्णय लिया है कि हर बूथ पर हमारे विधायक हमारे कार्यकर्ता हमारे नेता पहुंचेंगे। तमाम ऐसी बड़ी आबादी जो अभी तक समाजवादी पार्टी से छोटी है हम लोग उसे समाजवादी पार्टी से जोड़ेंगे।

समाजवादी पार्टी का पायदान पूरे देश के लोगों ने देखा है 28.1% की जगह पर 37% वोट प्रदेश की जनता ने समाजवादी पार्टी को दिया है। यही 37% वोट पाकर 2017 में भारतीय जनता पार्टी ने 324 सीटें हासिल कर सरकार बनाया था लेकिन आंकड़ों का खेल है कि इस बार हम लोग 111 और हमारा एलाइंस 125 सीट ही पाए हैं। हम लोहिया के उन लोगों में से हैं जो बहुत ऊंचे पहाड़ को देखकर डरते नहीं है वह तब तक ठोकर मारते हैं जब तक वह टूट भी जाता है।

कल नैमिषारण्य में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश से 75 से अधिक लोकसभा सीटें 2024 में हम जीत कर पार्टी की झोली में डालेंगे इस पर मनोज पांडे ने कहा कि आदरणीय केशव प्रसाद मौर्य बड़े नेता हैं और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री भी हैं उनको समीक्षा करना चाहिए कि वह विधानसभा चुनाव कैसे हार गए और कैसे लोकसभा चुनाव जिता पाएंगे?

Next Story