अमेठी

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर सीआरपीएफ दरोगा की मौत एक घायल

Shiv Kumar Mishra
23 April 2022 10:45 AM GMT
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर सीआरपीएफ दरोगा की मौत एक घायल
x

अमेठी जिले के स्थानीय थाने के अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर स्थित दुर्गापुर चौराहे पर शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया जिस पर सवार सीआरपीएफ के दरोगा की मौके पर मौत हो गई और बाइक पर साथ बैठा एक व्यक्ति हो गया।

घटनाक्रम के अनुसार मॉडल थाना रामगंज क्षेत्र के भादर (लाल शाह) निवासी उमाशंकर सिंह पुत्र स्व. अवध राज सिंह जो सीआरपीएफ में दरोगा हैं । वर्तमान में त्रिशुंडी स्थित सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र पर तैनात हैं। वे 3 अक्टूबर 1985 को सीआरपीएफ में सिपाही पद पर भर्ती हुए थे और अपनी सेवाएं दे रहे थे।

शुक्रवार की देर रात वह सीआरपीएफ केंद्र त्रिसुंडी से ड्यूटी करके बाइक से घर जा रहे थे। बताया जाता है कि रामगंज में पीपरपुर गांव निवासी भगवान बक्स सिंह जिन्हें घर जाने के लिए वाहन नहीं मिल रहा था, मिल गए उन्हें भी बाइक पर बैठा लिया।

देर रात लगभग 11 बजकर 55 मिनट पर जैसे ही पीपरपुर थाना क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज हाईवे के किनारे स्थित दुर्गापुर चौराहे पर पहुंचे प्रयागराज की तरफ से तेज रफ्तार जा रही ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयावह थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए और सीआरपीएफ के दरोगा की मौके पर मौत हो गई। उनके साथ बाइक पर बैठे भगवान बक्स सिंह घायल हो गए।

पिकेट पर तैनात सिपाहियों ने स्थानीय थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और पिकेट के सिपाहियों ने घायल भगवान बक्स सिंह को जिला अस्पताल सुल्तानपुर इलाज के लिए भेजा तथा शव को लेकर थाने आए और परिजनों को सूचना दी। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष पीपरपुर धीरेंद्र यादव ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मृतक के पुत्र की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करके घटना की छानबीन की जा रही है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

Next Story