अमरोहा

UP: मुठभेड़ में घायल 50 हजार का इनामी बदमाश हुआ फरार, SP की बड़ी कार्रवाई, थाना प्रभारी, दरोगा समेत 4 पर गिरी गाज

Arun Mishra
13 Dec 2022 6:04 AM GMT
UP: मुठभेड़ में घायल 50 हजार का इनामी बदमाश हुआ फरार, SP की बड़ी कार्रवाई, थाना प्रभारी, दरोगा समेत 4 पर गिरी गाज
x
कप्तान आदित्य लांगहे ने रहरा थाना प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

अमरोहा : उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में पुलिस मुठभेड़ में घायल 50 हजार का इनामी बदमाश फरार हो गया। जिसके बाद पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद अमरोहा एसपी आदित्य लांगहे हरकत में आ गए। इस पूरे मामले में एसपी आदित्य लांगहे ने सुरक्षा में लगे दारोगा और 2 सिपाहियों पर कार्रवाई की है।एसपी ने तत्काल प्रभाव से तीनों को निलंबित किया है। लापरवाही पर थाना प्रभारी सत्य प्रकाश पर भी गाज गिरी है। कप्तान ने रहरा थाना प्रभारी सत्य प्रकाश को भी सस्पेंड किया है।

बता दें, अमरोहा पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। अमरोहा पुलिस की लापरवाही से 50 हजार का इनामी बदमाश धीरज जिला अस्पताल से फरार हो गया है। बता दें, बीते सोमवार देर रात मुठभेड़ में इनामी बदमाश धीरज उर्फ इमरान खान घायल हुआ था। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

फरार बदमाश इमरान ने बच्ची का अपहरण किया था और अपहरण के बाद परिवार से फिरौती मांगी थी। हालांकि बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया था। अमरोहा पुलिस अब मामले को दबाने में जुटी है। बता दें, फरार बदमाश रहरा थाना क्षेत्र में मुठभेड़ में घायल हुआ था। पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुटी है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story