अमरोहा

अमरोहा: पूर्व राज्यमंत्री व वरिष्ठ रालोद नेता मनवीर सिंह चिकारा को लखीमपुर जाते हुए रामपुर में किया नज़र बन्द

Desk Editor
4 Oct 2021 7:37 AM GMT
अमरोहा: पूर्व राज्यमंत्री व वरिष्ठ रालोद नेता मनवीर सिंह चिकारा को लखीमपुर जाते हुए रामपुर में किया नज़र बन्द
x
मनवीर सिंह चिकारा रालोद के वरिष्ठ और कद्दावर नेता हैं मनवीर सिंह चिकारा रालोद से पूर्व समय में राज्य मंत्री रह चुके हैं और अमरोहा में या यूं कहें कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में मनवीर सिंह चिकारा एक जाना पहचाना नाम हैं

अमरोहा, उत्तर प्रदेश: अमरोहा ब्लॉक प्रमुख पति मनवीर सिंह चिकारा को प्रदेश सरकार ने लखीमपुर जाते हुए रामपुर में ही नज़रबन्द कर लिया है।

जैसाकि कल लखीमपुर खीरी में किसानों की निर्मम रूप से मौत के बाद विपक्ष के सभी राष्ट्रीय और राज्यमंत्री लखीमपुर खीरी दौरा करने के लिए जा रहे हैं। वहीं मनवीर सिंह चिकारा, पति जो इस बार अमरोहा ब्लाक से प्रमुख बनी हैं वह भी सुबह अपनी गाड़ी से लखीमपुर खीरी के लिए जा रहे थे लेकिन उन्हें बीच रास्ते में रामपुर में ही नजरबंद कर लिया गया।

आपको बता दें कि मनवीर सिंह चिकारा रालोद के वरिष्ठ और कद्दावर नेता हैं मनवीर सिंह चिकारा रालोद से पूर्व समय में राज्य मंत्री रह चुके हैं और अमरोहा में या यूं कहें कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में मनवीर सिंह चिकारा एक जाना पहचाना नाम है।

विदित है कि, उत्तर प्रदेश सरकार ने मनवीर सिंह चिकारा को राज्यमंत्री का पद प्रदान कर पुरस्कृत किया है। बताया जाता है कि सपा के कद्दावर मंत्री आजम खां के करीबी होने का लाभ उन्हें मिला था।

मनवीर सिंह चिकारा सपा में 90 के दशक में शामिल हुए थे और तभी से सपा के साथ जुड़े रहे हैं। वे पार्टी के अच्छे और बुरे दिनों में निस्वार्थ भाव से जुड़े रहे हैं। जबकि जिले में ऐसे नेताओं की कमी नहीं जो समय के साथ दल बदलते रहे हैं।

Next Story