अमरोहा

भीषण सड़क हादसे में BJP नेता सरिता सिंह की जिंदा जलकर मौत, ट्रक-कार की भिडंत में कार में लगी थी आग, खुद गाडी चलाकर जा रही थी अमरोहा

Arun Mishra
25 Oct 2023 6:18 AM GMT
भीषण सड़क हादसे में BJP नेता सरिता सिंह की जिंदा जलकर मौत, ट्रक-कार की भिडंत में कार में लगी थी आग, खुद गाडी चलाकर जा रही थी अमरोहा
x
अमरोहा में भाजपा नेत्री सरिता सिंह की कार में जिंदा जलकर मौत हो गई।

अमरोहा में भाजपा नेत्री सरिता सिंह की कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के वक्त सरिता खुद गाड़ी चला रही थीं, तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार में आग लग गई और भाजपा नेत्री बुरी तरह से झुलस गईं। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना सोमवार देर रात नूरपुर-मुरादाबाद रोड पर कुमखिया चौकी के सामने की है।

यह हादसा सोमवार की रात नोगावा सादात थाना क्षेत्र के कुमखिया चौकी के सामने हुआ. मुरादाबाद की काशीराम कॉलोनी में राम रतन सिंह का परिवार रहता है. उनकी पत्नी सरिता चंद्र नगर मंडल की भाजपा उपाध्यक्ष थी. पुलिस ने बताया कि सरिता रात करीब 1:00 बजे कार से नूरपुर से मुरादाबाद अपने घर जा रही थी. सरिता कार में अकेली थी और खुद ड्राइव कर रही थीं. जैसे ही उसकी कार नूरपुर-मुरादाबाद रोड स्थित कुमखीया चौकी के सामने पहुंची, तभी सामने से आ रहे बेकाबू अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और आग लग गई. आग की लपटों में फंसकर सरिता बुरी तरह झुलस गई.

हादसे की जानकारी मिलते ही नौगावा सादात पुलिस मौके पर पहुंच गई. कड़ी मशक्कत के बाद सरिता को कार से बाहर निकाला गया. इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Next Story