अमरोहा

मुझे करवाचौथ व्रत रखना है,अपनी धर्मपत्नी की सेवा करनी है..छुट्टी के लिए कर्मचारी ने लिखा पत्र

Satyapal Singh Kaushik
1 Nov 2023 2:25 PM GMT
मुझे करवाचौथ व्रत रखना है,अपनी धर्मपत्नी की सेवा करनी है..छुट्टी के लिए कर्मचारी ने लिखा पत्र
x
कर्मचारी ने छुट्टी के लिए पत्र लिखा है। जिस पर उससे जवाब तलब किया गया है।

सोशल मीडिया पर एक से एक पत्र वायरल होते रहते हैं। जिस पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट करते हैं। ऐसे ही अमरोहा सीएमओ कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी द्वारा करवा चौथ पर पत्नी की सेवा के लिए एक दिन का आकस्मिक अवकाश मांगने का मामला प्रकाश में आया है। अवकाश से संबंधित लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है कि वह भी अपनी धर्मपत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगे। मामला संज्ञान में आने के बाद CMO ने कर्मचारी से जवाब तलब किया है।

पत्नी के लिए रखूंगा करवा चौथ का व्रत

CMO ऑफिस में तैनात राजकुमार कनिष्ठ सहायक हैं। सोमवार को उनके द्वारा CMO के नाम एक पत्र लिखा गया। जिसमें लिखा है कि मुझे करवा चौथ अपनी धर्म पत्नी की सेवा करनी है। जिसके कारण घर में सुख शांति एवं खुशहाली आती है। उस महान धर्मपत्नी की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखना है। इसलिए मंगलवार को मैं कार्यालय आने में असमर्थ रहूंगा। इसके लिए एक नवंबर को मुझे आकस्मिक अवकाश प्रदान करें।

CMO ने किया जवाब तलब

कल मंगलवार को यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह पत्र व्हाट्सएप ग्रुपों पर भी पत्र खूब दौड़ रहा है। वायरल पत्र CMO तक पहुंचा तो वह भी आश्चर्य चकित रह गए। जिसके बाद उन्होंने राजकुमार से जवाब तलब कर लिया है और नोटिस जारी किया है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story