अमरोहा

पिता ने 14 साल की बेटी से की हैवानियत, नाबालिक ने बच्चे को दिया जन्म, अदालत ने पहले ही उम्र कैद की सजा सुना दी थी

Desk Editor
30 Aug 2022 11:30 AM GMT
पिता ने 14 साल की बेटी से की हैवानियत, नाबालिक ने बच्चे को दिया जन्म,  अदालत ने पहले ही उम्र कैद की सजा सुना दी थी
x

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पिता की दरिंदगी का शिकार हुई 14 साल की किशोरी ने जिला अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. हालांकि 4 घंटे बाद ही नवजात की मौत की बात भी सामने आ गई. हालांकि अस्पताल में भर्ती किशोरी का स्वास्थ्य ठीक बताया जा रहा है और डॉक्टर उसकी देखरेख कर रहे हैं.

बता दें कि इस मामले में दुष्कर्मी पिता को अदालत ने पहले ही उम्र कैद की सजा सुना दी थी. यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव की है. यहां रहने वाले 50 साल के मजदूर परिजनों की गैरमौजूदगी में अपनी बेटी को डरा धमका कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा था

. बीते 11 जून किशोरी की तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग चिकित्सा की सलाह पर उसका सुनकर आया तो पता चला कि 7 माह की गर्भवती है और भाई कि पूछने पर किशोरी ने आपबीती सुनाई तो सभी के होश उड़ गए. इसके बाद इस मामले में 14 जून को बेटे नहीं अपने पिता के खिलाफ बहन के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस ने उसे उसी दिन गिरफ्तार कर चालान कर दिया था. अब किशोरी के बेटे को जन्म देने और नवजात की मौत के बाद एक बार फिर से हर कोई दुष्कर्म के आरोपी को पिता को कोस रहा है. उधर पुलिस मामले की जानकारी से इंकार कर रही है. जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने नवजात की मौत पुष्टि की है. बता दें कि उस समय तत्कालीन एसपी जयसवाल के निर्देश पर इस पूरे मामले की जांच डिडौली कोतवाली के एसएसआई रहे विक्रम पाल राणा ने की थी

. 1 सप्ताह के भीतर इन्होंने मामले में अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी. अदालत ने सुनवाई करते हुए पिता को उम्र कैद की सजा सुनाई थी.

Next Story