अमरोहा

तंत्र विधा के नाम पर हडपे 50000 रुपये, तांत्रिक महिला से करता था अश्लील हरकत, अब महिला ने किया ये काम

Shiv Kumar Mishra
27 July 2022 1:28 PM GMT
तंत्र विधा के नाम पर हडपे 50000 रुपये, तांत्रिक महिला से करता था अश्लील हरकत, अब महिला ने किया ये काम
x

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले की रहने बाली महिला की शादी करीब चार साल पूर्व हापुड जिले के एक गाव मे हुई थी लेकिन अभी तक उसके कोई भी संतान की प्राप्ति नहीं होने पर परेशान महिला में अंधविश्वास के दलदल मे फस गई. संतान पाने की चाहत रखने वाली महिला को तंत्र क्रिया का सहारा लेना महंगा पड़ गया।

दरअसल महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर तांत्रिक ने पहले तो महिला से 50 हजार रुपए हड़पे. फिर मोबाइल ,फिर भी तांत्रिक का कलेजा नही पसीजा और वह महिला से गंदी हरकते करने लगा. इसके बाद एक दिन उसने ऐसी खौफनाक डिमांड कर दी कि महिला डरी- और सहमी रह गई। महिला सीधे पुलिस थाने पहुंच गई. उसने पुलिस को बताया कि तांत्रिक उससे नरबलि के लिए किसी मासूम बच्चेक की मांग कर रहा है. इस बात को सुनकर पुलिस की भी पैरो तले जमीन खिसक द गई. शादी के कई वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई संतान नहीं हुई तो कुछ लोगों ने आदमपुर निवासी एक तांत्रिक से तंत्र-क्रिया कराने का सुझाव दिया.

महिला व उसके परिजन झांसे में आ गए. करीब एक वर्ष के भीतर तांत्रिक इलाज व तंत्र विद्या के नाम पर करीब 50 हजार रुपए हड़प चुका है. आरोप है कि तांत्रिक महिला पर बुरी नीयत रखता है. वह फोन पर उससे अश्लील बात करता है. पीड़िता का कहना है कि संतान न होने पर ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया. अब वह मायके में रह रही है महिला को सांप ने काटा, परिजनों ने कराया झाड़-फूंक, तोड़ा दम आरोप है कि तांत्रिक गत 20 जुलाई को अपने एक साथी के संग महिला के मायके में भी पहुंच गया.

तंत्र क्रिया के नाम पर उससे 20 हजार रुपए मांगे. साथ ही नरबलि के लिए किसी के बच्चे की बली देने की बात कही. यह सुनकर पीड़िता घबरा गई. उसने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया. बताया जा रहा है कि तांत्रिक महिला को धमकी दे रहा है कि वह तंत्र क्रिया से उसके परिवार को मार डालेगा. पीड़िता कल कोतवाली पहुंची और तहरीर दी, बही पुलिस का कहना है कि महिला की तरफ से शिकायती पश्र मिला है मामले कि जाच कर विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

Next Story