अमरोहा

सचिन चौधरी बने राष्ट्रीय लोकदल के नए जिलाध्यक्ष..

Desk Editor
4 July 2021 1:31 PM GMT
सचिन चौधरी बने राष्ट्रीय लोकदल के नए जिलाध्यक्ष..
x
रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने अब संगठन को नई धार दी है, 9 जनपदों के जिलाध्यक्षों की छुट्टी कर दी हैं ..

अमरोहा : राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पश्चमी उत्तर प्रदेश में संगठन में भारी फेरबदल करते हुए 9 जिलाध्यक्ष बदल दिए हैं ।

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने अब संगठन को नई धार दी है पश्चमी यूपी में संगठन की कमान कसने के लिये 9 जनपदों के जिलाध्यक्षों की छुट्टी कर दी हैं । तो कईयों को नई जिम्मेदारी मिली हैं रालोद के लोकप्रिय नेता पूर्व विधायक अशफाक अली खां को रुहेलखंड क्षेत्र का नया क्षेत्रीय नेता बनाकर नई जिम्मेदारी सौपी हैं । अमरोहा में चौधरी योगेंद्र सिंह को हटाकर युवा रालोद के छेत्रीय अध्यक्ष सचिन चौधरी को जिलाध्यक्ष की नई जिम्मेदारी दी है । रालोद ने संघर्ष के दिनों में चौ योगेंद्र सिंह को जिलाध्यक्ष बनाया था । जिन्होंने अपनी मेहनत से जिले में रालोद का मजबूत संगठन खड़ा किया । बिजनोर जनपद में अली अदनान को नया जिलाध्यक्ष बनाया गया हैं जबकि हापुड़ में गौरव प्रताप को जिलाध्यक्ष की नई जिम्मेदारी मिली हैं । धर्मेंद्र राठी अब गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष होंगे । मुकेश सैनी को शामली का जिलाध्यक्ष बनाया गया हैं । प्रदेश अध्यक्ष पद पर गंगा सिंह सेथवार की ताजपोशी की गई हैं ।

सचिन चौधरी वैसे तो नया चेहरा हैं लेकिन उनके सामने जनपद में वर्तमान की तरह मजबूत संगठन खड़ा करने की कठिन चुनोती होगी क्योकि 2022 में विधान सभा का चुनाव नजदीक है ।

पार्टी में किये गए फेरबदल पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष चौ योगेंद्र सिंह ने कहा है ,कि पार्टी का निष्ठावान सच्चा सिपाही हूँ पार्टी जो भी निर्देश देगी पालन करता रहूँगा । मुख्य उद्देश्य तो पार्टी को मजबूत कर पूर्व प्रधानमंत्री स्व चौ चरण सिंह एवं स्व चौ अजीत सिंह जी के सपनो को साकार करना है उनका सपना तभी साकार होगा जब पार्टी मजबूत होगी किसानों की लड़ाई औऱ मजबूती से लड़ी जायेगी ताकि देश का किसान खुशहाल हो । इस भाजपा के किसान विरोधी राज से छुटकारा मिल सके । देश एवं प्रदेश में किसानों की अपनी सरकार हो ।

Next Story