अमरोहा

सिपाही ने युवती से किया रेप, कप्तान ने मामले तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर भिजबाया जेल।

Desk Editor
3 Aug 2022 12:38 PM GMT
सिपाही ने युवती से किया रेप, कप्तान ने मामले तत्परता दिखाते हुए  आरोपी को गिरफ्तार कर भिजबाया जेल।
x
सिपाही ने युवती से किया रेप, कप्तान ने मामले तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर भिजबाया जेल।

अमरोहा में तैनात सिपाही पर सहारनपुर के देवबंद में रहने वाली बीएससी की एक छात्रा ने कथित तौर पर दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर सुनवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सिपाही को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।आपको बता दें कि, सहारनपुर के देवंद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा के पिता ने अपनी बेटी के साथ हुए कथित दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी को लेकर तहरीर दी थी। तहरीर के मुताबिक नूरपुर में रहने वाला सिपाही संदीप उनकी बेटी का फोटो एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

जिसके बाद उसने तस्वीर वायरल करने का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। 29 जुलाई को सिपाही ने छात्रा को फोन पर प्रैक्टिकल की झूठी सूचना देकर उसे सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर बुलाया और फिर उसे जबरदस्ती होटल में ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया।छात्रा ने घर जाकर आपने साथ हुई वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले में कार्रवाई की। एसपी राजेश कुमार के मुताबिक सहारनपुर के देवंद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा के पिता ने अपनी बेटी के साथ हुए कथित दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी को लेकर तहरीर दी थी।

जिसके आधार पर देवबंद थाना पुलिस ने अमरोहा के बछराउ थाने में सिपाही के पद पर तैनात संदीप के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भी भेज दिया है।

Next Story