अमरोहा

युवक दोस्त से ही करना चाहता था शादी परिवार ने किया विरोध तो युवक ने खाया जहर....

Desk Editor
29 Oct 2022 10:31 AM GMT
युवक दोस्त से ही करना चाहता था शादी परिवार ने किया विरोध तो युवक ने खाया जहर....
x

युवक और युवतियों की प्रेम कहानी तो आपने बहुत सुनी और देखी होंगी। लेकिन अमरोहा में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। ये प्रेम कहानी किसी लड़के और लड़की की नहीं, बल्कि एक युवक की है जो अपने दोस्त को बहुत चाहता है और उसके साथ शादी कर अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहता है। मामला जब परिवार के संज्ञान में आया तो वह उसे गांव ले गए। परिवार वालों ने विरोध किया तो युवक ने जहर खा लिया।

समलैंगिक संबंधों की यह कहानी गजरौला की है। युवक नाचने-गाने का काम करता है। एक कार्यक्रम के दौरान दो माह पूर्व थाना रजबपुर क्षेत्र के गांव निवासी डीजे साउंड का काम करने वाले युवक से उसकी मुलाकात हुई। उसके साथ वह काम भी करने लगा। दोनों के बीच दोस्ती इतनी बढ़ गई कि अब नाचने वाला युवक उससे दूर होने के लिए तैयार नहीं है। चर्चा है कि दोनों युवक गजरौला के मुहल्ले में कमरा किराए पर लेकर रहने लगे।

दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए नाचने वाले युवक के परिजन बुधवार को कमरे पर पहुंचे और उसे सामाजिक दुहाई देते हुए समझाकर अपने साथ गांव ले गए। गांव पहुंचते ही उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिस युवक के साथ रहना चाहता है, वह भी उसकी देखभाल के लिए अस्पताल में है। हालांकि वह उसे अपने साथ रखने से इनकार कर रहा है।

Next Story