अमरोहा

यूपी: मिशन मोदी अगेन पीएम के अन्तर्गत अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अशफाक सैफी का अमरोहा आगमन

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2021 1:09 PM GMT
यूपी: मिशन मोदी अगेन पीएम के अन्तर्गत अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अशफाक सैफी का अमरोहा आगमन
x
योगी ने उत्तर प्रदेश को भयमुक्त और अपराध मुक्त बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।गुंडे तथा माफियाओं का सफाया किया है और उनकी अवैध चल अचल संपत्ति को अपने कब्जे में किया है : असफाक हुसैन

अमरोहा: रविवार को मिशन मोदी अगेन पीएम, अमरोहा के अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष डॉ अशफाक हुसैन ने अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अशफाक सैफी का स्वागत समारोह ताज गार्डन बैंकट हॉल कैल्सा बाईपास रोड अमरोहा पर आयोजित किया।

जिसमें डॉक्टर अशफाक हुसैन साहब और उनकी मिशन मोदी टीम ने अध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया तथा कहा कि 2022 में फिर से भारतीय जनता पार्टी की कर्मठ सरकार बनेगी और योगी आदित्यनाथ दोबारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

क्योंकि योगी ने उत्तर प्रदेश को भयमुक्त और अपराध मुक्त बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।गुंडे तथा माफियाओं का सफाया किया है और उनकी अवैध चल अचल संपत्ति को अपने कब्जे में किया है।

मुस्लिम व अन्य अल्पसंख्यक व दलित पिछड़े समाज को बिल्कुल भी विचलित होने की आवश्यकता नहीं है तथा अपनी शक्ति को पहचान कर बीजेपी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपने वास्तविक मुद्दों को लेकर फिर से बीजेपी की सरकार बनानी है।

मिशन मोदी अगेन पीएम के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के महामंत्री प्रोफेसर डॉ विनोद नागर ने कहा कि अल्पसंख्यक व दलितों पिछड़ो का हित भाजपा में ही सुरक्षित है जिसका जीवंत प्रमाण अल्पसंख्यक आयोग का चेयरमैन अशफाक सैफी साहब को बनाकर सिद्ध कर दिया है।

भाजपा बिना भेदभाव के सभी समाज को एक साथ लेकर सबका साथ सबका विकास तथा सबका विकास के मार्ग पर संकल्पित है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अशफाक सैफी अध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश ने कहा कि अन्य सभी पार्टियों ने तुष्टीकरण की राजनीति कर अल्पसंख्यक समाज को केवल ठगा ही नहीं है बल्कि उनके वास्तविक मुद्दों से भटका कर उन्हें अशिक्षा और बेरोजगारी की गर्त में ढकेल दिया है।

मुस्लिम समाज अब जागरुक हो चुका है तथा वह अपने राजनीतिक व सामाजिक अधिकारों के प्रति सचेत है।

उन्होंने अपने जीवन के संघर्ष पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी मेहनती व परिश्रमी लोगों को आगे बढ़ाने का काम करती है जिसका जीवंत उदाहरण वह स्वयं है उन्होंने कहा कि मैं एक साधारण कार्यकर्ता हूं तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी से नवाज कर मुझे और मेरी बिरादरी गौरवान्वित कर बहुत सम्मान दिया है।

सैफी ने रणनीति और राजनीति के फर्क को समझाते हुए कहा कि रणनीति चुनाव जीतने के लिए होती है तथा राजनीति जनता का भला करने के लिए।इसी अवसर पर पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर डॉक्टर जाकिर हुसैन सैफी गजरौला ने भारतीय जनता पार्टी पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थामा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मिशन मोदी अगेन पीएम के जिला प्रभारी ठाकुर सत्यपाल सिंह ने की और संचालन इमरान खान एडवोकेट ने किया।


Next Story