अमरोहा

उत्तर प्रदेश : अमरोहा में RLD प्रमुख जयंत चौधरी और भारतीय किसान यूनियन प्रवक्ता राकेश टिकैत की महारैली

Desk Editor
11 Oct 2021 12:19 PM GMT
उत्तर प्रदेश : अमरोहा में RLD प्रमुख जयंत चौधरी और भारतीय किसान यूनियन प्रवक्ता  राकेश टिकैत की महारैली
x
जब तक लखीमपुर कांड के दोषियों को सजा नहीं मिलती तब तक आंदोलन जारी रहेगा : जयंत

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में आज रालोद प्रमुख जयंत चौधरी और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की महारैली आयोजित की गई।

महा रैली के दौरान लगभग दो हजार के आसपास ट्रैक्टर इकट्ठा हुए थे जो औद्योगिक नगरी के करीब खाद गुजर इकट्ठा हुए। और गजरौला से होते हुए सभी ट्रैक्टर जोया ब्लाक पहुंचे। जयंत चौधरी और भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत दोनों का स्थानीय नेताओं के द्वारा स्वागत किया गया।

जब तक लखीमपुर कांड के दोषियों को सजा नहीं मिलती तब तक आंदोलन जारी रहेगा : जयंत


्रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने अमरोहा की रैली में कहा कि, "जब तक उत्तर प्रदेश सरकार लखीमपुर कांड के दोषियों को उचित सजा नहीं देती और मंत्री पद से बर्खास्त नहीं करती तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा"। साथ ही जयंत चौधरी ने मृत किसानों को शहीदों का दर्जा दिलाने का वादा भी किया।

सपा सरकार को रालोद का दम दिखाने के लिए किया गया था, रैली का आयोजन

रैली में आकर जयंत चौधरी ने कहा कि, "यह रैली उत्तर प्रदेश सरकार को अपनी ताकत दिखाने के लिए आयोजित की गई है" लेकिन यह सच नहीं है असल में इस रैली का मकसद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश और उनकी पार्टी को रालोद का दम दिखाना था।

चूंकि पश्चिम उत्तर प्रदेश में रालोद और समाजवादी पार्टी का गठबंधन सुनिश्चित है ऐसे में रालोद समाजवादी पार्टी को यह दिखाना चाहती है कि वह पश्चिम उत्तर प्रदेश में अपना पूरा दम रखती है, ऐसे में समाजवादी पार्टी से उसे कम ना आंकें।

Next Story