अमरोहा

अमरोहा में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन, BSP के जिलाध्यक्ष समेत 40 पर मुकदमा दर्ज

Sakshi
5 Feb 2022 4:52 PM GMT
अमरोहा में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन, BSP के जिलाध्यक्ष समेत 40 पर मुकदमा दर्ज
x
बसपा सुप्रीमो मायावती की शुक्रवार को हुई जनसभा में अनमुति से ज्यादा भीड़ जुटने के मामले में पार्टी के जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह समेत चालीस के खिलाफ आचार संहिता और कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है...

उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार करने में लगी है| कोरोना संक्रमण खतरे के बीच बेफिक्र होकर राजनेता कोरोना नियमों को तोड़ते हुए चुनाव प्रचार कर रहे है| बसपा सुप्रीमो मायावती की बीते शुक्रवार को हुई जनसभा में अनमुति से ज्यादा भीड़ जुटने के मामले में पार्टी के जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह समेत चालीस के खिलाफ आचार संहिता और कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की जोई के मैदान पर हुई सभा के लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह ने जिला प्रशासन से एक हजार लोगों की अनुमति ली थी, लेकिन शुक्रवार को संपन्न हुई जनसभा में भीड़ इससे कहीं ज्यादा पहुंची।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसडीएम सदर विजयशंकर मिश्रा ने सभा की वीडियोग्राफी भी कराई थी। शुक्रवार देर रात डीएम बीके त्रिपाठी द्वारा गठित उड़नदस्ता प्रभारी नीरज कुमार (जेई लोनिवि) ने इस मामले में डिडौली कोतवाली में तहरीर दी। आरोप है कि बसपा जिलाध्यक्ष द्वारा एक हजार लोगों की सभा के लिए अनुमति ली गई थी, लेकिन वीडियोग्राफी में 3500 से अधिक लोगों के पहुंचने की आशंका है। बता दें कि प्रदेश में लागू आचार संहिता व कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया। एसओ डिडौली सुनील मलिक ने बताया कि उड़नदस्ता प्रभारी नीरज कुमार की तहरीर पर बसपा जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह व अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता व कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

Next Story