अमरोहा

में मरने जा रहा हूँ मेरा फोन इस जगह से उठा लेना, परिजनों में सुनकर मचा हड़कंप मौके की और दौड़े लेकिन ..

Shiv Kumar Mishra
18 May 2022 1:30 PM GMT
में मरने जा रहा हूँ मेरा फोन इस जगह से उठा लेना, परिजनों में सुनकर मचा हड़कंप मौके की और दौड़े लेकिन ..
x
अमरोहा में युवक ने नहर में लगाई छलांग

Youth jumped in canal in Amrohaअमरोहा: मैं मरने जा रहा हूं, मेरा मोबाइल यहां पड़ा है, इसे उठा लेना, मैं अब नहीं आऊंगा। इन अल्फाजों के साथ युवक ने नहर में छलांग लगा दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में युवक को काफी तलाश किया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

घटना नौगांवा सादात थानाक्षेत्र में सैफनी के पुल की है। क्षेत्र के गांव जाजरू में मोमराज सिंह का परिवार रहता है। उनका बेटा मनोज (22) मंगलवार रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद घर से निकला था। जिसके बाद घर नहीं लौटा। करीब 12 बजकर 50 मिनट पर उसके भाई राहुल ने फोन कर उससे पूछा कि कहां हो। मनोज ने बताया कि मैं मरने जा रहा हूं, मेरा मोबाइल यहां पड़ा है, इसे उठा लेना, मैं वापस नहीं आऊंगा। ऐसे बोल सुनकर भाई राहुल के होश उड़ गए।

उसने मामले की जानकारी अपने चाचा जितेंद्र को दी। क्योंकि गांव के सामने ही सैफनी पुल है। इसलिए चाचा-भतीजे मनोज पर फोन पर बात करते हुए मौके की तरफ दौड़ पड़े। लेकिन उनके चार मीटर दूर रहते ही मनोज ने नहर में छलांग लगा दी। पानी का बहाव इतना तेज था कि मनोज तुरंत पानी में बह गया।

भाई(राहुल) के मुताबिक करीब 100 मीटर दूर तक मनोज को बहते हुए देखा था। जिसके बाद वह गायब हो गया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर शैलेंद्र चौहान फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और परिजनों की मौजूदगी में नहर में मनोज को तलाशना शुरू कर दिया।

पुलिस ने रात करीब चार बजे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद बुधवार को दिनभर तलाश जारी रखी गई। लेकिन मनोज का कोई सुराग नहीं लगा। इंस्पेक्टर के मुताबिक मनोज ने घरेलू विवाद के चलते यह कदम उठाया है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। उसके मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मनोज के भाई राहुल को उसका फोन उसकी जगह पड़ा मिला, जहां से मनोज ने नहर में छलांग लगाई थी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story