उत्तर प्रदेश

डीपीएस मथुरा रोड पर बम की अफवाह; छात्र ने भेजा ईमेल

Smriti Nigam
12 May 2023 3:32 PM GMT
डीपीएस मथुरा रोड पर बम की अफवाह; छात्र ने भेजा ईमेल
x
मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को भेजे गए एक ईमेल में चेतावनी दी गई है कि शुक्रवार सुबह स्कूल को उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि यह एक धोखा है।

मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को भेजे गए एक ईमेल में चेतावनी दी गई है कि शुक्रवार सुबह स्कूल को उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि यह एक धोखा है। अपने आधिकारिक ईमेल आईडी पर बम की धमकी मिलने के कुछ दिनों बाद, मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को गुरुवार को ऐसा ही एक और मेल मिला। ईमेल गुरुवार को शाम 6.17 बजे प्राप्त हुआ और 12 मई को सुबह 11 बजे स्कूल को उड़ाने की धमकी दी।

स्कूल के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया, जो बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा कि जांच में पता चला है कि जिस आईडी से ईमेल भेजा गया था वह एक छात्र का है जिसने ऐसा करने से इनकार किया है।

दो बम निरोधक दस्ते की मदद से पूरे स्कूल की छानबीन की गई। स्थानीय कर्मचारियों ने मैन्युअल रूप से परिसर की तलाशी ली और कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ। यह एक फर्जी कॉल थी।

आगे की जांच जारी है, "डीसीपी देव ने कहा। पिछले महीने के अंत में, स्कूल को उसके ईमेल आईडी पर बम की झूठी धमकी मिली थी, जिसके बाद लगभग 4,000 छात्रों को बाहर निकाला गया और परिसर की जाँच की गई। हालांकि कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

Next Story