उत्तर प्रदेश

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक मर्डर केस में हो रहे हैं नए खुलासे, घर पर मिले खून के निशान शाइस्ता के तो नहीं?? जांच के बाद खुलेंगे राज के पर्दे

Anshika
25 April 2023 11:36 AM GMT
Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक मर्डर केस में हो रहे हैं नए खुलासे, घर पर मिले खून के निशान शाइस्ता के तो नहीं??  जांच के बाद खुलेंगे राज के पर्दे
x
Atiq-Ashraf Shot Dead: यूपी पुलिस अतीक और अशरफ मर्डर केस में लगातार जांच में जुटी हुई है. ऐसे में यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को पकड़ना है।

Atiq-Ashraf Shot Dead: यूपी पुलिस अतीक और अशरफ मर्डर केस में लगातार जांच में जुटी हुई है. ऐसे में यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को पकड़ना है। इन दोनों के पकड़े जाने के बाद ही कुछ बातों से पर्दा उठ पाएगा।

Shaista Parveen News: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर ₹50000 का इनाम रखा गया है और इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम पर 500000 का इनाम रखा है यूपी एसटीएफ लगातार दोनों की खोज में लगी हुई है। एसटीएफ चप्पे-चप्पे पर छानबीन कर रही है।

इसी बीच यूपी के चीफ अमिताभ यश का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि जल्दी एसटीएफ को सफलता मिलने वाली है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता जिस जगह पर है पुलिस को उसके अड्डे का पता चल गया है। इतना ही नहीं पुलिस के हाथ और भी बड़े-बड़े सबूत लग रहे हैं।

बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित ऑफिस में कई जगह खून के दाग धब्बे भी मिले हुए हैं। खून से सना चाकू और खून से सने हुए कपड़े भी वहा मिले हैं।ऑफिस की दीवारों पर खून के इतने धब्बे देखकर पुलिस चौक गई है।

पुलिस ने जांच में कई सारे खुलासे किए हैं। पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है और अब सवाल यह हो रहा है कि यह खून के धब्बे किसके हैं? खून से सना चाकू किसका है? खून से सने कपड़े किसके हैं? पुलिस को इस जगह पर शाइस्ता के आने का भी शक है.

एसटीएफ टीम का कहना है कि अतीक के ऑफिस से मिले यह खून एक या 2 दिन पुराना ही लग रहा है। वही बताया जा रहा है कुछ स्थानीय पत्रकार भी यहां 2 दिन पहले आए थे तब उन्हें इस तरह का कोई निशान नहीं दिखा था। इतना ही नहीं पुलिस को मौके पर खून से सना हुआ दुपट्टा भी दिखाई दिया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि यह किसका दुपट्टा है और किसके खून के निशान इसपर लगे हैं.

इसी बीच अतीक अहमद का पहले भी कई वीडियो सामने आ रहा है।इस वीडियो में अतीक का खौफ साफ देखा जा सकता है। यह वीडियो प्रयागराज के लूकरगंज से 30 अक्टूबर 2014 का है. इसमें देखा जा सकता है कि अतीक किसी घर की तरफ तेजी से बढ़ रहा है. वह राजीव नाम के एक व्यक्ति की प्रोपर्टी कबजाने गया था. हालांकि, वह घर पर नहीं था और उसकी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद अतीक गाली देता हुआ वहां से निकल गया.

Next Story