उत्तर प्रदेश

जानिए अतीक अहमद की क्यों हुई हत्या, मौत की वजह आई सामने, तीन हमलावरों ने मारी ताबड़तोड़ गोलियां

Anshika
16 April 2023 4:10 AM GMT
जानिए अतीक अहमद की क्यों हुई हत्या, मौत की वजह आई सामने, तीन हमलावरों ने मारी ताबड़तोड़ गोलियां
x
अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या की एक बड़ी वजह सामने आ रही है. पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपी खुद को फेमस करना चाहते थे

Atique and Ashraf Ahmed Murder: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या की एक बड़ी वजह सामने आ रही है. पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपी खुद को फेमस करना चाहते थे

Atique Ahmed Murder Reason: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की ताबड़तोड़ फायरिंग में हत्या कर दी गई है. बता दें कि पुलिस जब अतीक और अशरफ को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कॉलविन हॉस्पिटल ले जा रही थी तभी इन हमलावरों ने जबरदस्त गोलियां चलाकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया. अतीक और अशरफ अहमद की हत्या के बाद हमलावरों ने सरेंडर भी कर दिया तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अब तीनों से कड़ी कार्रवाई कर पूछताछ की जा रही है।

अतीक अहमद की हत्या की वजह आई सामने!

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या की बड़ी वजह सामने आ रही है ।बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी खुद का देश में नाम करना चाहते थे। खुद को फेमस करना चाहते थे इसलिए और वह क्राइम की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहते थे ।इस वजह से उन्होंने माफिया को मौत के घाट उतार दिया ।आपको बता दें कि अतीक अहमद को 3 लड़कों ने जबरदस्त तरीके से गोलियां मारकर हत्या कर दी।

हत्या करने वाले युवकों की हुई पहचान

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को गोली मारने वाले तीन हमलावरों की पहचान सामने आ रही है। तीनों हमलावर उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले हैं लेकिन इसमें से कोई भी प्रयागराज का नहीं है ।पहला हमलावर लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है, वहीं दूसरा हमलावर अरुण मौर्य हमीरपुर का रहने वाला है और तीसरा हमलावर सनी कासगंज जनपद का रहने वाला है।

मीडियाकर्मियों के भेष में आकर की फायरिंग

बताया जा रहा है कि अतीक अहमद और उसके भाई पर हमला करने आए यह तीनों लड़के भेष बदलकर आए थे उन्होंने अपनी पहचान मीडिया कर्मी के तौर पर बताई थी। और मौके पर यह रिपोर्टर बनकर ही गए थे। हमलावर मीडिया कर्मी बनकर मौके पर तीनों अतीक से बाइट लेने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान तीनों ने अतीक और अशरफ को ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी.

दोनों की मौत से अब हर जगह सनसनी फैल गई है ।यही नहीं अभी 14 तारीख को अतीक के बेटे असद मोहम्मद का भी यूपी एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया था। जिसमें उसके साथ एक शूटर भी मारा गया था। अब इस तरीके के हत्याकांड से लोग काफी डरे हुए हैं। वहीं अब अतीक अहमद की बीवी सरेंडर करने वाली हैं।

Next Story