औरैया

DM Auraiya Sunil Verma suspended: योगी सरकार का भ्रष्टाचार पर एक और हमला, डीएम औरैया सुनील वर्मा सस्पेंड किए

Shiv Kumar Mishra
4 April 2022 12:18 PM GMT
sunil kumar verma ias
x

औरैया जिलाधिकारी 

DM Auraiya Sunil Verma suspended: उत्तर प्रदेश सरकार ने आज फिर एक आईएएस अधिकारी और औरैया जनपद के जिलाधिकारी सुनील वर्मा को सस्पेंड कर दिया है। सरकार ने कहा है कि काम में लापरवाही और करपशन की शिकायत के बाद बड़ी कार्यवाही हुई है। फिलहाल सरकार ने उनकी विजिलेंस जांच के भी आदेश दिए है।

डीएम औरैया सुनील वर्मा सस्पेंड

सुनील वर्मा साल 2013 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी। वे रायबरेली के रहने वाले हैं. बताया गया कि सुनील वर्मा के खिलाफ विजिलेंस की जांच होगी।

इससे पहले सोनभद्र के डीएम टीके शिबू और गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार को भी एक साथ निलंबित करने जैसा कठोर कदम उठाया गया था।

इससे पहले यूपी सरकार ने पिछले सप्ताह सोनभद्र के डीएम टीके शिबू और गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार को भी एक साथ निलंबित किया था। इन दोनों अफसरों पर अवैध खनन, भ्रष्टाचार और कार्यों में लापरवाही का आरोप था।

यह अधिकारी भी हो चुके हैं निलंबित

वहीं सोमवार को ही सरकार ने प्रतापगढ़ जिले में तहसीलकर्मी की हत्या के आरोपी एसडीएम को सस्पेंड कर जांच शुरू की थी. राज्य सरकार ने प्रतापगढ़ में तैनात सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह को नायब नजीर की हत्या के आरोप में निलंबित करने का आदेश दिया था.

इससे पहले सरकार ने सोनभद्र के डीएम रहे टिके शिब्बू को निलंबित किया था. उन पर अवैध खनन के साथ-साथ चुनाव में बतौर जिला निर्वाचन अधिकारी लापरवाही से काम करने का आरोप था. नवहीं बीते दिनों गाजियाबाद के एसएसपी पर भी गाज गिरी थी. एसएसपी पवन कुमार को कर्तव्यों का पालन ना करने के आरोप में निलंबित किया गया था.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story