औरैया

औरैया मे विधुत विभाग और NTPC ने नुक्कड़ नाटक का आयोजन कर किया जागरूक ,समय से बिजली का बिल करें जमा

Desk Editor
28 July 2022 7:44 AM GMT
औरैया मे विधुत विभाग और NTPC ने नुक्कड़ नाटक का आयोजन कर किया जागरूक ,समय से बिजली का बिल करें जमा
x

बिजली का उपयोग है जरूरी तो बिजली के बिल का भुगतान करें समय से , नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जनपद के विधुत विभाग व ntpc ने जनता को किया जागरूक व दिया बिजली का बिल समय से जमा करने का संदेश । जिलाधिकारी के साथ साथ ntpc समेत विधुत विभाग के आलाधिकारी और प्रशाशनिक अधिकारी रहे मौजूद । यूपी के औरैया जनपद सदर तहसील क्षेत्र के मंगलम वाटिका गेस्ट में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर उज्ज्वल भविष्य उज्ज्वल भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी समेत विधायक विधुत विभाग के आलाधिकारी समेत ntpc के आलाधिकारी व प्रशाशनिक अधिकारी जनता रही मौजूद । कार्यक्रम के दौरान नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बिजली की उपयोगिता समेत बिजली का सद्प्रयोग करने दुप्रयोग न करने व विधुत चोरी को रोकते हुए समय से बिल जमा करने का संदेश दिया गया ।

कार्यक्रम में बोलते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि बिजली का उपयोग करते हुए व आगे अच्छी व्यवस्था के लिए चोरी न करें समय से बिल जमा करें जिससे बिजली का उत्पादन निर्बाध होता रहे । अगर बिजली का बिल नही जमा करेंगे तो बिजली उत्पादन में इसका सीधा असर पड़ेगा और बिजली संकट का भी सामना करना पड़ सकता है ।

Next Story