औरैया

एसपी अपर्णा गौतम ने दी पंचायत चुनाव को सख्त हिदायत, बोली कानून तोड़ने पर होगी सख्त कार्यवाही

Shiv Kumar Mishra
11 April 2021 9:20 AM GMT
एसपी अपर्णा गौतम ने दी पंचायत चुनाव को सख्त हिदायत, बोली कानून तोड़ने पर होगी सख्त कार्यवाही
x

औरैया: पुलिस अधीक्षक श्रीमती अपर्णा गौतम द्वारा थाना एरवाकटरा में होने वाले त्रिस्तरीय चुनाव व नामांकन को लेकर सभी प्रत्याशियों के साथ मीटिंग की गई. आचार सहिंता का विधिवत पालन को लेकर एसपी सख्त दिखीं.

एसपी अपर्णा गौतम ने सभी प्रत्याशियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि नामांकन में कोई भी जुलूस व प्रदर्शन नहीं होगा व कोई भी प्रत्याशी नामांकन में एक से अधिक वाहन नहीं लाएगा व वाहनों को निर्धारित किए गए स्थान पर ही पार्क करेगा. यदि कोई भी प्रत्याशी उल्लंघन करता है तो उसके वाहन को जप्त की कार्रवाई की जाएगी. सभी प्रत्याशियों को हिदायत देते हुए कहा गया कि सभी प्रत्याशी अपना नामांकन शांतिपूर्वक व कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम द्वारा सभी प्रत्याशियों से कहा गया कि यदि कोई भी प्रत्याशी चुनाव में शराब व अन्य किसी प्रकार का प्रलोभन व लालच देते हुए पाया गया तो उसका नामांकन रद्द करने की कार्यवाही की जाएगी.

एसपी ने आये हुए सभी प्रत्याशियों से अपील की कि वे चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करेंगे यदि कोई भी व्यक्ति शांति व्यवस्था में गड़बड़ी व चुनाव में बाधा उत्पन्न करता है तो उसकी जानकारी पुलिस को देंगे.

इस दौरान क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह, थाना अध्यक्ष सुधीर सिंह, वाचक पुलिस अधीक्षक औरैया दीप किशोर दुबे व अन्य अधिकारी/ कर्मचारीगण मौजूद रहे.

Next Story