औरैया

आज औरैया पहुंचे एसपी सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी को डूबता जहाज और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बताया ट्विटर पुत्र

Desk Editor
6 Sep 2022 12:00 PM GMT
आज औरैया पहुंचे एसपी सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी को डूबता जहाज और सपा  अध्यक्ष अखिलेश यादव को बताया ट्विटर पुत्र
x

यूपी के औरैया जनपद के बिधूना तहसील में पहुंचे राज्यमंत्री विधि एवं न्यास एसपी सिंह बघेल ने जमकर सरकार की तारीफ के साथ साथ कांग्रेस सपा बसपा पर जमकर बरसे ।

मंत्रीजी ने कांग्रेस को कौन केस कहते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है जिसके सभी यात्री जहाज छोड़कर जा रहे है ताजा उदाहरण गुलाम नबी आजाद है ।

वही सपा को आड़े हाथों लेते हुए मंत्री जी ने कहा कि सपा जो अभियान अभी चला रही है अगर जीतने के बाद क्षेत्र में जाते रहते तो आज यह दिन न देखना पड़ता ।

वही सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ा बयान दिया , मंत्री जी ने कहा कि धरती पुत्र मुलायम के घर ट्विटर पुत्र पैदा हुआ है जो ट्विटर ट्विटर खेलता है ।

Bjp को लेकर मंत्री जी ने कही बड़ी बात की जो फौज शांति समय मे पसीना बहाती है उसे युद्ध के समय खून नही बहाना पड़ता , bjp के जमीनी कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक सेवा भाव को प्राथमिकता देते है यही वजह है bjp हर घर मे हर बूथ में है आगामी चुनाव में सपा की सारी सीट जिसमे मैनपुरी है उसे भी ले लेंगे , आजमगढ़ और रामपुर तो वापस ले चुके है ।

राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल कार द्वारा आगरा से औरैया के बिधूना तहसील पहुंचे जहां पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और उसके बाद तहसील का मुआयना भी किया ।

Next Story