उत्तर प्रदेश

'आजम खान पर झूठे हुए मुकदमे..' जानें अखिलेश यादव ने सपा सांसद को लेकर क्या-क्या दलील दीं

Sakshi
11 Feb 2022 4:45 PM GMT
आजम खान पर झूठे हुए मुकदमे.. जानें अखिलेश यादव ने सपा सांसद को लेकर क्या-क्या दलील दीं
x
रामपुर और स्वार विधानसभा पर चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर प्रहार किया...

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेजी पर है| रामपुर और स्वार विधानसभा पर चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर प्रहार किया। रामपुर में जनता को संबोधित करते हुए आजम खां पर दर्ज मुकदमों को लेकर भी कई दलीलें दीं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने वाले केंद्रीय गृहराज्य मंत्री के बेटे की जमानत मंजूर हो गई, लेकिन हमारे सांसद आजम खां भैंस चोरी, बकरी चोरी और किताब चोरी के झूठे मुकदमों में आज भी जेल में बंद हैं। अखिलेश इस दौरान सीएम योगी पर भी हमलावर होते नजर आए।

उन्होंने कहा, वे गर्मी निकालेंगे और हम भर्तियां निकालेंगे, तय आपको करना है। अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर में थे। उन्होंने शाहबाद, केमरी में जनसभा की तो रामपुर शहर खौद, स्वार, टांडा, दढ़ियाल में रोड शो किया। सपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने आए अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम से खुद लैपटॉप चलाना नहीं आता, लेकिन युवाओं को लैपटाप बांटने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार गरीबों की नहीं, अमीरों की है। इस सरकार ने बिजली का बिल ज्यादा करके लोगों को परेशान किया है, खाद की बोरी में से भी पांच किलो खाद की चोरी की है। हमारी सरकार बनी तो किसानों को 15 दिन के भीतर गन्ना भुगतान के लिए अलग से फंड बनाया जाएगा।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दोहराया कि कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना बहाल की जाएगी। कहा कि भाजपा में सबसे छोटा नेता छोटा झूठ, बड़ा नेता बड़ा झूठ एवं सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ बोलने का काम करता है। वो कहते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाले को हवाई जहाज में बैठाऊंगा, लेकिन उन्होंने तो हवाई जहाज ही नहीं एयरपोर्ट भी बेच दिए। कहते थे कि नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार खत्म हो जायगा, क्या भ्रष्टाचार ख़त्म हुआ। उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव में मतदाताओं ने जवाब दे दिया है, भाजपा की हालत खराब है।

Next Story