आजमगढ़

प्रेमिका का मर्डर कर शव के छह टुकड़े करने वाले हत्यारे को UP पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा, कई टुकड़ों में मिला था शव

Arun Mishra
21 Nov 2022 11:18 AM GMT
प्रेमिका का मर्डर कर शव के छह टुकड़े करने वाले हत्यारे को UP पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा, कई टुकड़ों में मिला था शव
x
बीते 16 नवम्बर को गौरी का पूरा गांव के सड़क किनारे युवती का शव कई टुकड़ो में मिला था.

आजमगढ़ जिले में अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पुरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित एक कुएं में 6 दिन पूर्व सिर कटी व कई टुकड़ों में मिली लाश के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी प्रिंस यादव मृतका आराधना की शादी दूसरे व्यक्ति से होने से नाराज चल रहा था, इसलिए उसने आराधना को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इस प्लान में उसके माता-पिता, बहन, मामा, मामी, मामा का लड़का व उसकी पत्नी भी शामिल हैं.

पूरी घटना के दौरान प्रिंस के मामा का लड़का सर्वेश साथ ही रहा. पुलिस ने मृतक आराधना की शव गौरी का पुरा गांव से कुछ ही दूरी पर स्थित पोखरी से भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी प्रिंस यादव को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. फरार पांच महिलाओं समेत आठ आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. दरअसल बीते 16 नवम्बर को गौरी का पूरा गांव के सड़क किनारे युवती का शव कई टुकड़ो में मिला था. पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में स्वीकार कर अधिकारियों के नेतृत्व में पांच टीमों का गठन किया.

पुलिस टीमें घटना की छानबीन में जुटी थी तभी पुलिस के हाथ पहला सुराग तब लगा जब युवती की शिनाख्त क्षेत्र के इसहाकपुर गांव निवासी केदार प्रजापति ने अपनी पुत्री आराधना के रूप मे शारिरिक बनावट व नेल पालिस, कंगन व धागे से की. इसके बाद पता चला कि बीते नौ नवम्बर को प्रिंस यादव ने उसके घर से उसे बैठाकर दर्शन कराने के लिए गया था. इस जानकारी के बाद पुलिस की राह आसान हुई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रिंस यादव खाड़ी देश शारजहां में लकड़ी काटने का काम करता था. उसका आराधना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन इसी बीच फरवरी 2022 में उसकी शादी किसी दूसरे व्यक्ति से हुई तो वह शारजहां से घर चला आया.

Next Story