आजमगढ़

गोंडा में तैनात दरोगा ने दी थी मर्डर करने की सुपारी, वारदात से पहले तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

गोंडा में तैनात दरोगा ने दी थी मर्डर करने की सुपारी, वारदात से पहले तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा
x

आजमगढ़ के रानी की सराय पुलिस में शुक्रवार को तीन कांट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया। रानी की सराय पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि अल्लीपुर में डीहबाबा मंदिर के पास तीन संदिग्ध व्यक्ति है। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ उपनिरीक्षक नवल किशोर सिंह मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल से दीनानाथ यादव पुत्र भगवती यादव, डफली यादव पुत्र लल्ला यादव व देवेन्द्र नाथ यादव पुत्र रामजगन यादव निवासी तुलसीपुर माझा (पूरे अर्जुन) थाना नवाबगंज जिला गोंडा को पकड़ा। जिनकी तलाशी में दो अदद अवैध तमंचा ,तीन जिन्दा कारतूस 303 बोर एव 6 कारतूस 315 बोर, एक फोटो, एक अपाचे बाइक तथा 2050 रूपया बरामद बरामद हुआ।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि गोंडा के एक दरोगा अपने दुश्मन की हत्या के लिए तीनों को सुपारी दी थी। घटना से पहले कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। तीनों से पूछताछ की जा रही है।

पूछताछ में तीनों अभियुक्तों ने बताया कि रानी की सराय के अल्लीपुर गांव के रहनेवाले दारोगा अखिलेश यादव ने हत्या करने के लिए 20 हजार की सुपारी दी थी। अखिलेश वर्तमान में गोंडा जिले के कौड़िया थाने पर तैनात हैं। दरोगा ने जो 20 हजार रुपए दिए उसी से हम लोगों ने तमंचा और कारतूस खरीदा। गोंडा के एसपी को संबंध में पत्र लिखा गया है। घटना की जांच में पुलिस लगी हुई है।



Next Story