आजमगढ़

आजमगढ़ में बाइक व कार में टक्कर, दादा, पोता समेत तीन की मौत, तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से हुआ हादसा

Shiv Kumar Mishra
10 Dec 2023 7:13 AM GMT
आजमगढ़ में बाइक व कार में टक्कर, दादा, पोता समेत तीन की मौत, तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से हुआ हादसा
x
Collision between bike and car in Azamgarh, three including grandfather and grandson died, accident occurred after being hit by a speeding car.

आजमगढ़ । देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बेकस के समीप शनिवार की देर रात लगभग 12:00 बजे के करीब बाइक व कार में टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई, मृतक मोटरसाइकिल से एक शादी समारोह से लौट रहे थे, मोटरसाइकिल पर सवार पद्मनाथ सिंह (58) पुत्र राम सुधार सिंह व उनका पोता शिवांश सिंह (10) पुत्र देवेश सिंह चकडीही थाना मेहनाजपुर व शोभा यादव (55) पुत्र बलिराम यादव परसौना सिधौना थाना मेहनाजपुर जनपद आजमगढ़ एक ही मोटरसाइकिल से रिश्तेदारी में बहन के बेटे के शादी में गए थे।

इमली घोटाने के बाद वहां से गौरा बादशाहपुर अपने गांव की बेटी के तिलक में पहुंच गए, वहीं से वह वापस आ रहे थे, और जैसे ही बेकस के समीप पहुंचे सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने धक्का मार दिया, जिससे तीनों झाड़ी में गिर गए, और उनकी मौत हो गई, इस घटना की जानकारी सुबह लगभग 5:00 बजे के आसपास पुलिस को हुई और पुलिस ने तीनों बॉडी को बाहर निकलवाया, और परिजनों को सूचना दी, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Next Story