आजमगढ़

प्रेमी ने युवती को बाजार में बुलाकर भर दी मांग और फिर...

सुजीत गुप्ता
15 Nov 2021 7:24 AM GMT
प्रेमी ने युवती को बाजार में बुलाकर भर दी मांग और फिर...
x

पहले प्यार और उसके बाद शारीरिक संबंध बनाकर धोखा देने की खबरें तो आपने कई बार पढ़ी और सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको जिस खबर के बारे में बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली में शनिवार शाम एक युवक ने मऊ की रहने वाली एक युवती की मांग में सरेराह सिंदूर भर दिया और मौके से फरार भी हो गया।

युवती की ओर से शिकायत की गई तो पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले आई। पूछताछ में युवक जहां ऐसा कुछ करने से इंकार कर रहा है तो वहीं दोनों पक्षों के बीच पंचायत चल रही है। प्रकरण को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

जीयनपुर कोतवाली के नरहनखास गांव निवासी युवक के मौसी का घर मऊ जिले के घोसी कोतवाली अंतर्गत एक गांव में है। जहां वह अक्सर ही आया-जाया करता है। मौसी के पड़ोस में रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम प्रपंच भी शुरू हो गया। इसके बाद युवक ने युवती के साथ शरीरिक संबंध भी बनाए।

एक सप्ताह बीतने के बाद युवक ने युवती को बाजार में बुलाया और उसकी मांग में सिंदूर भरकर गायब हो गया। युवती ने आसपास के लोगों के साथ ही इस बाबत सूचना पुलिस को दी। सूचना पर जीयनपुर कोतवाली ने युवती द्वारा नामजद किए गए युवक को पकड़ कर कोतवाली पर ले आई।

यहां युवक ने युवती की शिकायत को खारिज कर दिया। कहा कि युवती ने खुद अपनी मांग भर ली है और जबरन उसके साथ रहने की बात कह रही है। प्रेम प्रपंच का मामला होने के चलते पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी थाने पर बुला लिया। रविवार शाम तक दोनों पक्षों में पंचायत होती रही लेकिन कोई समझौता नहीं हो सका। युवक का विवाह भी तय हो चुका है।

उधर, युवती की मांग में सिंदूर देख उसके परिवार और गांववालों में चर्चा शुरू हो गई। युवती ने आरोपी युवक से संपर्क साधने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। रविवार को उसने आरोपी युवक के खिलाफ जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाल जीयनपुर दिनेश यादव ने बताया कि तहरीर मिली है।




सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story