आजमगढ़

आजमगढ़ में तैनात दरोगा ने दोस्त के घर की गोली मारकर आत्महत्या

Shiv Kumar Mishra
15 Nov 2022 8:32 AM GMT
आजमगढ़ में तैनात दरोगा ने दोस्त के घर की गोली मारकर आत्महत्या
x

आजमगढ़ : धारा 363IPC की जांच करने गए सब इंस्पेक्टर के सर में गोली लगने से मौत हो गई. सब इंस्पेक्टर हरियाणा प्रांत से जांच कर दिल्ली में अपने दोस्त के घर रुके थे, जहां इस घटना को अंजाम दिया है, इस मामले का खुलासा एसपी आजमगढ़ ने किया.

आजमगढ़ देवगांव कोतवाली में नियुक्त उप निरीक्षक मनोज विश्वकर्मा द्वारा 363 आईपीसी के एक मामले में विवेचना के लिए हरियाणा प्रांत गए थे. उसी दौरान रात्रि करीब 1:00 बजे उनके द्वारा दिल्ली में अपने दोस्त के कमरे मे गोली मारकर आत्महत्या कर लेने की सूचना आई है दिल्ली पुलिस द्वारा मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई भी की जा रही है. एसपी आजमगढ़ ने एसएचओ देवगांव को एक टीम के साथ मौके पर रवाना भी किया है. जिसकी सूचना दिवंगत के परिजनों को भी दे दी गई है.

सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर

इस पूरे प्रकरण पर एसपी आजमगढ़ ने बताया कि बीती रविवार रात में थाना देवगांव पर नियुक्त सब इंस्पेक्टर मनोज विश्वकर्मा इनके साथ एक दुखद घटना घटने की पुलिस को प्राप्त हुई है. उप निरीक्षक मनोज विश्वकर्मा धारा 363 आईपीसी की विवेचना में हरियाणा प्रांत रवाना हुए थे. इसी दौरान रात्रि 1:00 सूचना प्राप्त हुई है. कि इनके द्वारा दिल्ली के यशोदा एरिया में अपने दोस्त मनीष के घर पर कमरे के अंदर सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली गई है.

दिल्ली पुलिस कर रही है कार्यवाही

दिल्ली पुलिस से इस घटना के संबंध में कोडिनेट किया गया है. आगे की कार्रवाई इनके द्वारा की जा रही है. पोस्टमार्टम व आगे की जो भी कार्रवाई है. दिल्ली पुलिस के द्वारा की जा रही है. एसएचओ देवगांव जहां पर यह नियुक्त थे पूरी टीम के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं दिवंगत के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Next Story