बांदा

यूपी के बांदा में जमीन विवाद में बेटे और बहू की हत्या

Anshika
16 Jun 2023 8:06 AM GMT
यूपी के बांदा में जमीन विवाद में बेटे और बहू की हत्या
x
बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि देशराज (55) ने अपने बेटे मनुवा (35) और बहू चुन्नी (30) की हत्या करने के लिए हथियार का इस्तेमाल किया और फिर फरार हो

बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि देशराज (55) ने अपने बेटे मनुवा (35) और बहू चुन्नी (30) की हत्या करने के लिए हथियार का इस्तेमाल किया और फिर फरार हो गया.बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में बीती रात एक पिता ने अपने बेटे और बहू की हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पहुंचकर जांच की है। बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने भूमि विवाद को लेकर अपने बेटे और बहू की कथित तौर पर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार घटना रात नरैनी थाना क्षेत्र के बरसरहा मानपुर गांव में हुई.

बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि देशराज (55) ने अपने बेटे मनुवा (35) और बहू चुन्नी (30) की हत्या करने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया और फिर वहां से फरार हो गया. उन्होंने कहा कि शव एक खाट पर मिले थे, जिससे संकेत मिलता है कि दंपति सोते समय मारे गए थे।एसपी ने यह भी बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर देशराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.खलिहान में मन्नूलाल और छोटा लड़का दीनदयाल (14), दादी गुलाबरानी (90) वर्ष तीनों लोग अलग-अलग सो रहे थे। तभी रात में देशराज ने मन्नूलाल के दाई कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद देशराज घर पहुंचकर मन्नूलाल की पत्नी चुन्नी के गले में गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर कहा कि देशराज के पास 13 बीघा खेत है, जिसे वह बेचना चाहता है। हालांकि, मनुवा ने इसका विरोध किया और उसे जमीन बेचने से रोकने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया.

इसी घर में मनुवा की बेटी वैजयंती (12) वर्ष छत में सो रही थी। सुबह पांच बजे छत से नीचे आकर मां को पड़े देख कर रोने लगी। खलिहान तरफ गई, तो पिता को देखकर कर चिल्लाकर चिल्लाकर गुहार लगाई। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

Anshika

Anshika

    Next Story