बांदा

शिवपाल यादव की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

Sakshi
29 April 2022 2:30 PM GMT
शिवपाल यादव की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या
x
बांदा में शिवपाल यादव की पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश (UP) में योगी सरकार (Yogi Government) एक तरफ अपराधियों (Criminals) के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का दावा कर रही है, लेकिन दूसरी तरफ अपराधी भी मानने को तैयार नहीं हैं और एक के बाद एक अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में बांदा में शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

खबरों के मुताबिक बांदा में शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की पार्टी प्रसपा के नेता रात में जब सो रहे थे, तभी किसी ने आकर उन्हें गोली मार दी। सूत्रों के अनुसार यह हत्या जमीन विवाद में की गयी है। खबरों के मुताबिक थाने के पास हाईवे किनारे एक मकान को लेकर विवाद चल रहा था। इसी जमीन पर प्रसपा नेता निर्माण करवा रहे थे। इसी मकान के हिस्से में जब वो सो रहे थे उसी दौरान बदमाश आए और उनकी कनपटी पर गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक आरोपी घटनास्थल से फरार हो चुके थे। लोग प्रसपा नेता को किसी तरह से वहां से उठाकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाश को अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तार नहीं हुई लेकिन पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही इस मामले में आरोपियों तक पहुंच जाएगी।

बताया जाता है कि इस जमीन को दो लोगों को बेच दिया गया था। मामला पुलिस-प्रशासन के पास भी पहुंचा था लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया था। यह जमीन जिन दो लोगों के नाम पर थी, उसमें से एक हैदर अली की मौसी भी थी। हैदर अली यहां रहते नहीं थे, लेकिन पिछले दो दिनों से वो इसी मकान की छत पर सो रहे थे।

बता दें कि मृतक प्रसपा नेता हैदर अली पहले समाजवादी पार्टी में थे, लेकिन जब पार्टी में अखिलेश और शिवपाल यादव के बीच विवाद बढ़ा और शिवपाल ने अलग पार्टी बनाने का ऐलान किया तो हैदर प्रसपा के साथ आ गए थे।

Next Story