बागपत

NCR के बागपत जिले में स्कूल बस ने छह वर्षीय छात्र को कुचला, मौत से मची सनसनी

Shiv Kumar Mishra
5 May 2022 6:02 AM GMT
NCR के बागपत जिले में स्कूल बस ने छह वर्षीय छात्र को कुचला, मौत से मची सनसनी
x

Baghpat News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News ) के बागपत (Baghpat) में गुरुवार सुबह एक छह वर्षीय छात्र (6 years Old Student) की स्कूल बस (Bus Accident) की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और स्कूल परिसर में जाकर जमकर हंगामा किया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।जानकारी के अनुसार चामरावल निवासी अरुण का 6 वर्षीय पुत्र आयुष पांची- चमरावल मार्ग के एक पब्लिक स्कूल में यूकेजी कक्षा का छात्र था। गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह स्कूल पहुंच गया था।

स्कूल परिसर में ही स्कूल की बस को बैक करते हुए वह छात्र बस के टायर के नीचे आ गया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई । सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजनों ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया और गाड़ी ड्राइवर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हत्या करने का आरोप लगाया।

परिजनों ने हंगामा करते हुए एसपी और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग की। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाबुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बता दें कि बागपत की सीमा से सटा गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में भी कुछ दिन पहले एक स्कूली बस में बच्चे की मौत हो गई थी। जिसका बड़ा शोर रहा लेकिन फिर आज एक बच्चे की मौत हो जाना क्या सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा नहीं करेगा?

Next Story