बागपत

VIDEO: हाइवे पर हवा में फर्राटे भर रहा था ऑटो, पानी से भरा गुब्बारा मारते ही पलटा, फिर कई मीटर सड़क पर घसिटता रहा ऑटो

Arun Mishra
20 March 2022 10:46 AM GMT
VIDEO: हाइवे पर हवा में फर्राटे भर रहा था ऑटो, पानी से भरा गुब्बारा मारते ही पलटा, फिर कई मीटर सड़क पर घसिटता रहा ऑटो
x
यूपी के बागपत में सामने आया जहां पानी से भरा गुब्‍बारा फेंकते ही ऑटो पलट गया और उसमें सवार लोग घायल हो गए।

बागपत : होली पर हर साल शासन-प्रशासन और समाज के बड़े-बुजुर्गों की ओर से लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है लेकिन हर बार असावधानी के ऐसे उदाहरण सामने आ ही जाते हैं जिनकी वजह से लोगों को नुकसान उठाना पड़ता है। ऐसा ही खतरनाक ढंग से होली मनाने का एक मामला इस बार यूपी के बागपत में सामने आया जहां पानी से भरा गुब्‍बारा फेंकते ही ऑटो पलट गया और उसमें सवार लोग घायल हो गए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक ऑटो चलते-चलते तब पलटते दिख रहा है जब उस पर पानी से भरा गुब्‍बारा फेंका गया। ऑटो में कई लोग सवार थे। ऑटो पलटते ही उसमें सवार लोग घायल हो गए। यह घटना बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर हुई। बताया जा रहा है कि कुछ युवक सड़क किनारे होली खेल रहे थे। इसी दौरान उन्‍होंने पानी से भरा गुब्‍बारा उधर से गुजर रहे एक तेज रफ्तार ऑटो पर फेंक दिया। लोगों का कहना है कि अचानक गुब्‍बारा मारे जाने से ऑटो अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गया।

ऑटो पलटते ही उसमें सवार लोग घायल हो गए। लोगों का कहना है कि गनीमत की बात यह रही कि दुर्घटना के वक्‍त पीछे से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था अन्‍यथा कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गुब्‍बारा ऑटो पर पड़ते ही ऑटो पलट गया। बताया जा रहा है कि यह ऑटो कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव का है।

कोतवाली बागपत को सोशल मीडिया से वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें गुब्बारा फेंकने से ऑटो पलटता दिख रहा है, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच की। इस घटना में ऑटो सवार दो व्यक्तियों को हल्की चोटें आई हैं, अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है

Next Story