बागपत

चाची के एकतरफा प्यार में भतीजे ने चाचा की बेरहमी से की हत्या, पुलिस ने किया चौकानें वाला खुलासा, हत्या के कारण भी बताए

Arun Mishra
7 Aug 2022 9:38 AM GMT
चाची के एकतरफा प्यार में भतीजे ने चाचा की बेरहमी से की हत्या, पुलिस ने किया चौकानें वाला खुलासा, हत्या के कारण भी बताए
x
पुलिस के सामने शिवम ने हत्या की साजिश से लेकर हत्या के कारण भी बताए।

बागपत : दूर के रिश्ते में लगने वाली चाची को शिवम अपना दिल दे बैठा। चाची को पाने के लिए चाचा को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और हत्या को अंजाम भी दे डाला, लेकिन पुलिस ने हत्या का राजफाश कर आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सामने शिवम ने हत्या की साजिश से लेकर हत्या के कारण भी बताए।

मामला बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है। जहां 30 जुलाई को एक व्यक्ति का शव खिंदौड़ा गांव के निकट एक आम के बाग में मिला था। सिंघावली अहिर थाना प्रभारी एनएस सिरोही के साथ एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम देखा और शव की पहचान की। शव की पहचान पास के ही गांव ग्वालिखेड़ा के रहने वाले मनोज के रूप में हुई। पुलिस ने मामला की बारीकी से जांच की तो पता चला मामला प्रेम प्रसंग का है। तथ्यों के आधार पर पुलिस ने खिंदौड़ा गांव के युवक शिवम को गिरफ्तार कर लिया। शिवम ने पुलिस के सामने हत्या करना कबूल कर लिया है और हत्या की वजह भी बताई।

दूर रिश्ते की चाची से हुआ था प्यार

पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसको मनोज की पत्नी से एक तरफा प्यार हो गया। मनोज की पत्नी उसको भाव नहीं दे रही थी, लेकिन उस पर ऐसा जुनून सवार हुआ कि चाची को पाने के लिए उसने मनोज की हत्या की साजिश रच डाली। शिवम 30 जुलाई को दावत के बहाने मनोज को खिंदौड़ा के जंगल में एक बाग में ले गया और शराब पिलाकर अपनी बेल्ट से मनोज का गला दबाकर हत्या कर दी।

पढ़िए- आरोपी का कबूलनामा

गिरफ्तार अभियुक्त शिवम ने पूछताछ पर बताया कि मेरे पड़ोस का मृतक मनोज पुत्र चरण सिंह शराब पीने का आदी था। इसी बात को लेकर मनोज व उसकी पत्नी (जो रिश्ते में पड़ोस के नाते से मेरे चाचा चाची लगते हैं) में आए दिन में कहासुनी होती रहती थी। मैं और मनोज दोनों एक साथ रहते थे हम दोनों शराब एक साथ ही पीते थे। मनोज की पत्नी मुझे अच्छी लगती थी जब इन दोनों के बीच कहासुनी होती थी मैं बीच-बचाव कर देता था। मैं मनोज की पत्नी से एकतरफा प्यार करने लगा। मैंने अपने मन में प्लान बनाया मनोज नहीं होगा तो उसकी पत्नी मेरी हो जाएगी।

इस योजना के तहत 29 जुलाई को सुबह करीब 8:30 बजे मैं अपनी बहन के यहां कोथली देने के बहाने से मनोज को उसकी पत्नी के सामने घर से बुलाकर ले गया था। हम दोनों पैदल पैदल खेतों के रास्ते टेड़ा शराब के ठेके पर गए। ठेके पर पर कैमरा लगा था इसलिए मैं ठेके से पहले ही रुक गया था। मनोज चार शराब के पाउच और कोकोकोला की बोतल में पानी भरकर लाया फिर हम पैदल रास्ते होते हुए आम के बाग़ में गए तथा आम के पेड़ के नीचे बैठकर शराब पीने लगे। मैंने तीन पाउच शराब के मृतक मनोज को पिलाये थे और एक पाउच शराब के मैंने पीया था। जब मनोज को नशा हो गया तो प्लान के मुताबिक, मैंने अपने दोनों हाथों से व बेल्ट की मदद से अपनी मनोज का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Next Story