बागपत

बागपत में सनसनीखेज घटना, बेटे ने बाप की पीट-पीटकर की हत्या, सिर्फ इस मामूली बात पर दिया घटना को अंजाम!

Arun Mishra
3 Nov 2022 1:23 PM GMT
बागपत में सनसनीखेज घटना, बेटे ने बाप की पीट-पीटकर की हत्या, सिर्फ इस मामूली बात पर दिया घटना को अंजाम!
x
ढिकाना गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति की उसी के ही बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बागपत : ढिकाना गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति की उसी के ही बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। शराब पीने से रोकने पर आरोपी बेटे ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, हत्यारोपी बेटे की पुलिस तलाश कर रही है।

पत्थर और ईटों से किया हमला

ढिकाना गांव निवासी मृतक धर्मपाल उम्र 70 साल पुत्र कर्म सिंह कि बेटा बिट्टू शराब पीने का आदी था, अक्सर शराब पीने को लेकर वह घर और मौहल्ले में गाली-गलौज करता रहता। जिसका धर्मपाल अक्सर विरोध करता था। देर रात्रि भी बिट्टू घर पर बैठकर शराब पी रहा था। धर्मपाल ने रोका तो बिट्टू ने गाली-गलौज शुरू कर दी और पिता को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं शराब के नशे में बिट्टू ने एक भारी पत्थर और ईटों से पिता के चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी घर से फरार हो गया।

चेहरे पर चोट के निशान

इस घटना की जानकारी उस समय लगी, जब से गांव का ही एक युवक सचिन अपने पड़ोसी बिट्टू के घर गया था। वहां पर बिट्टू तो नहीं मिला, लेकिन बिट्टू के पिता धर्मपाल का शव जमीन पर पड़ा था। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। सचिन ने यह जानकारी बिट्टू के भाई जितेंद्र को दी, जिसके बाद जितेंद्र ने थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया।

आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

सीओ युवराज सिंह ने बताया कि जितेंद्र की सूचना पर पुलिस बल को लेकर वह मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। तो जानकारी मिली कि मरने वाले व्यक्ति धर्मपाल उम्र 70 साल है। जो ढिकाना गांव का रहने वाला था। उसके छह बेटे हैं जो गांव में रहते हैं। धर्मपाल अपने बेटे बिट्टू के पास रहता था। घटना के बाद से ही बिट्टू लापता है, उसका फोन बंद आ रहा है। धर्मपाल के चेहरे पर किसी वस्तु से प्रहार का निशान है। पुलिस ने धर्मपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जबकि बिट्टू की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना में मृतक के बडे बेटे राममेहर पुत्र धर्मपाल बेटे ने अपने भाई बिट्टू के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया।‼️

Next Story