बागपत

कलियुगी माँ ने दोनों मासूमों को मार डाला, रात भर लाश के पास बैठी रही और सुबह किया ये काम

Shiv Kumar Mishra
1 April 2021 1:18 PM GMT
कलियुगी माँ ने दोनों मासूमों को मार डाला, रात भर लाश के पास बैठी रही और सुबह किया ये काम
x
बागपत में माँ ने दो मासूमों को मार दिया

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद से अभी अभी एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जिस को सुनकर आम आदमी का दिल भी दहल गया. कलियुगी मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोट कर हत्या कर दी. पूरी रात हत्यारिन मां अपने बच्चों के शवों के पास कमरे में ही बैठी रही और दिन निकलते ही खुद इस बात की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है.

दरअसल छपरौली कस्बे का रहने वाला गुलाब कुरेशी सीढ़ी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता था. वह फेरी के लिए बाहर गया हुआ था इस दौरान उसकी पत्नी अंजू अपने 5 साल के बेटे उमर 32 साल की बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी. बुधवार की देर रात अंजुम ने उमेर वंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने कमरे को अंदर से बंद कर लिया .गुरुवार की सुबह खुद शोर मचा दिया उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है.


उसका शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा दरवाजा अंदर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के कोने में बैठ कर रो रही है और दोनों बच्चे चारपाई पर मृत पड़े हैं उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लेकर बच्चों की सब पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं .

सीओ आलोक सिंह ने बताया की महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि छपरौली कस्बे में एक दंपत्ति रहते हैं जिनकी शादी 10 12 साल पहले हुई थी उनका आपस में गृह क्लेश हो गया था. उनका विवाद था पति बुधवार को नाराज होकर कपड़ा बेचने फरीदाबाद चला गया था. इसी परेशानी में महिला ने आज दोनों बच्चों का गला दबा दिया. जिससे उनकी मौत हो गई फिलहाल महिला को जांच में लिया गया है इसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है .आपस में घरेलू विवाद की बातें सामने आ रही हैं जांच की जा रही है.

Next Story