बागपत

सिरफिरे आशिक ने लड़की को दी शादी करने की धमकी, फिर हत्या कर पंहुचा थाने

Sakshi
24 Feb 2022 2:25 PM GMT
सिरफिरे आशिक ने लड़की को दी शादी करने की धमकी, फिर हत्या कर पंहुचा थाने
x
बागपत जिले में एकतरफा प्यार में पड़े एक सिरफिरे आशिक ने सरेआम बीए की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी...

उत्तर प्रदेश से एक सनसनी वारदात की खबर सामने आई है| यहां बागपत जिले में एकतरफा प्यार में पड़े एक सिरफिरे आशिक ने सरेआम बीए की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी। बता दें कि आरोपी को इस छात्रा की हत्या का तनिक भी मलाल नहीं था। आरोपी हत्या के बाद सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वह चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे आरोपी ने छात्र की हत्या की है।

बता दें कि यह मामला बागपत शहर का है। ठाकुरद्वारा मोहल्ले में झंकार गली निवासी बीए तृतीय वर्ष की छात्रा का एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने रास्ते में रोककर गला रेत दिया और चाकू से गोद दिया। जिसमें छात्रा किसी तरह जान बचाकर भागी, जिसे स्थानीय लोगों ने आनन फानन में बागपत सीएचसी में भर्ती कराया गया। जिसकी हालत गम्भीर होने पर रेफर कर दिया लेकिन छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं आरोपी खुद ही कोतवाली पहुंचा, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और सीओ समेत आनन फानन में आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया कि आरोपी बीए की छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। बताया कि छात्रा बाजार से सामान लेकर वापस लौट रही थी।

दो दिन पहले घर पहुंचकर रिश्ता न करने पर दी थी हत्या की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रा के पिता ने बताया की दो दिन पहले आरोपी ने उनके घर पहुंचकर छात्रा से रिश्ता करने का दबाव बनाया था। छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी ने घर आकर बेटी से बोला, मुझसे शादी करो, वरना अंजाम ठीक नहीं होगा। रिश्ता न करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि प्रेम प्रसंग को लेकर छात्रा की हत्या की गई है। आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Next Story