बागपत

यूपी में बाप ने प्रॉपर्टी से किया बेदखल, तो बेटे ने बाप और दो सगी बहिनों को मार डाला, माँ ने भागकर बचाई जान

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2022 7:19 AM GMT
यूपी में बाप ने प्रॉपर्टी से किया बेदखल,  तो बेटे ने बाप और दो सगी बहिनों को मार डाला, माँ ने भागकर बचाई जान
x
यूपी बागपत में बेटे ने बाप समेत दो बहिनों को मार डाला, मां ने भागकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र में संपत्ति के विवाद में एक युवक द्वारा रविवार देर रात अपने पिता और दो सगी बहनों की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

रात में सोते समय की हत्या

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज जादौन ने बताया कि सोमवार सुबह शशिप्रभा नाम की महिला ने बड़ौत पुलिस को सूचना दी कि उसके बेटे अमर उर्फ लक्ष्य ने अपने 60 वर्षीय पिता बृजपाल और बहनों-अनुराधा (17) व ज्योति (24) की रात में सोते समय सब्बल से हत्या कर दी है। जादौन के मुताबिक, पुलिस दल ने घटनास्थल का तत्काल निरीक्षण किया और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गलत हरकतों और चाल चलन के चलते किया था प्रॉपर्टी से बेदखल

उन्होंने बताया कि बड़ौत की चौधरान पट्टी के रहने वाले बृजपाल ने गलत चाल-चलन के चलते कुछ दिन पहले अमर को प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था। उन्होंने बताया कि पिता के इस फैसले से नाराज अमर ने रविवार देर रात धारदार हथियार से हमला कर उनकी और दोनों बहनों की हत्या कर दी। मां ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी उसे भी मारने झपट पड़ा। सहमी मां अपनी जान बचाकर वहां से भागी। जबतक वह किसी को मदद के लिए बुलाती तीनों दम तोड़ चुके थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। इसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी।

वारदात के बाद आरोपी फरार

जादौन के मुताबिक, शशिप्रभा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि अमर वारदात के बाद फरार हो गया और पुलिस टीम उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

Next Story