बहराइच

ग्राम प्रधान ने किशोरी की गलारेत की हत्या, मची सनसनी, छेड़खानी का मुकदमा कराने से था नाराज

Shiv Kumar Mishra
28 Jun 2020 4:22 PM GMT
ग्राम प्रधान ने किशोरी की गलारेत की हत्या, मची सनसनी, छेड़खानी का मुकदमा कराने से था नाराज
x
बहराइच ग्राम प्रधान ने किशोरी की गलारेत की हत्या

यूपी के बहराइच में एक बड़ा मामला सामने आया है। जनपद के एक गांव में छेड़खानी का मुकदमादर्ज कराना एक प्रधान को इतना नागवार गुजरा कि उसने किशोरी की गला रेतकर हत्या कर दी।

सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। युवती के पिता की तहरीर पर दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जनपद रिसिया थाना निवासी सुभाष कुमार की 16 वर्षीय पुत्री के साथ एक सप्ताह पहले छेड़खानी की वारदात हुई थी। जिसमें किशोरी के परिजनों ने प्रधान के भतीजे छोटकऊ के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया था। जिसके प्रधान खार खाया हुआ था।

किशोरी के पिता के मुताबिक शनिवार को उसकी बेटी को प्रधान ने अपने सहयोगियों के साथ अगवा कर लिया। जिसके बाद उसने अपने सहयोगी ओमप्रकाश व अन्य दो सहयोगियों के साथ एक बाग में ले जाकर धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने ग्राम प्रधान को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ शुरू कर दी गई है। घटना की जानकारी होने पर एसपी विपिन मिश्रा ने मौके का निरीक्षण किया। एसपी ने मां-बाप के साथ ही घर के लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने पिता की तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

किशोरी के कपड़े घर के पास एक घूर के ढेर पर मिले हैं। किशोरी के कपड़ों के पास से एक रस्सी भी मिली है। वहां पर कुछ जलाए जाने की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए हैं।

Next Story