बहराइच

नौ किमी दायरे में दो दिन में चार हत्याएं, पुलिस की तहकीकात की मुश्किलें बढ़ीं

सुजीत गुप्ता
13 Sep 2021 6:38 AM GMT
नौ किमी दायरे में दो दिन में चार हत्याएं, पुलिस की तहकीकात की मुश्किलें बढ़ीं
x

यूपी पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है क्योंकि लखनऊ-बहराइच हाईवे से लगे फखरपुर इलाके के नौ किमी दायरे में दो दिन में चार हत्याएं हुई।शनिवार की सुबह गजाधरपुर के निकट बसंता व मथुनी गांव के बीच में हाईवे से डेढ़ किलोमीटर दूर एक बालक और एक बालिका की गला रेतकर हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिए गए थे।

वहीं रविवार की दोपहर फखरपुर थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित माधवपुर गांव में धान के खेत में एक 35 वर्षीय महिला और छह साल की मासूम बच्ची की सिर कटी लाशें बरामद हुई हैं। फखरपुर थाना क्षेत्र में महज 36 घंटे के अंदर एकसाथ चार शव मिलने से पूरा इलाका थर्रा उठा है।

महिला व बालिका की लाशों में सड़न पैदा होने से इस बात की आशंका जताई जा रही है कि इनकी हत्या शुक्रवार या शनिवार के बीच हुई होगी। लोगों ने इन चारों शवों का एक ही परिवार का होने की आशंका भी जताई है। एसपी सुजाता सिंह ने रविवार को मलूकपुर व माधौपुर गांव का निरीक्षण किया। हालांकि इस पर एसपी का कहना है कि साक्ष्य मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। ग्रामीण पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। थाने से महज चंद कदम की दूरी पर हत्या कर शव फेंके जाने से पुलिस की रात को हो रही गश्त पर भी सवालिया निशान लग गया है। हाईवे की पेट्रोलिंग में लापरवाही साफ नजर आ रही है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story