बहराइच

प्रेमी के साथ रफ्फू चक्कर हुई प्रेमिका, लोगो ने बाघ को कर दिया बदनाम

Desk Editor
28 July 2022 9:27 AM GMT
प्रेमी के साथ रफ्फू चक्कर हुई प्रेमिका, लोगो ने बाघ को कर दिया बदनाम
x

प्रेम प्रसंग के बीच एक बाघ बदनाम हो गया। क्योकि प्रेमी को प्रेमिका एक दूसरे से मिलना था लेकिन लडकी का परिवार विरोध कर रहा था ,तो दोनो ने घर से भागकर एक दूसरे के साथ जीवन जीने का फैसला कर लिया ।और दोनो धर से भाग गए, दरअसल, उत्तर प्रदेश के बहराइच में शनिवार देर रात पानी भरने घर से निकली लड़की अचानक गायब हो गई।

ग्रामीणों को लगा कि लड़की को बाघ उठाकर ले गया फिर पूरे गांव में हल्ला मच गया। तुरंत ही इसकी सूचना वन विभाग और स्थानीय पुलिस को दी गई। आनन-फानन में लड़की को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया, इसके लिए वन विभाग ने जयमाला व चंपाकली नाम की दो हथिनियों को उतार। गन्ने के खेतों से लेकर जंगल में नाबालिग को ढूंढने का प्रयास किया गया पर उसका कहीं कुछ नहीं पता चल सका।

वन विभाग ने बाघ के फुट प्रिंट को ढूंढने का प्रसास किया, लेकिन फुट प्रिंट ना मिलने पर इस बात से इनकार कर दिया गया कि लड़की को बाघ उठाकर ले गया। फिर पुलिस ने अलग एंगल से मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि गांव का एक लड़का भी उसी दिन से गायब है, फिर लड़के के फोन को सर्विलांस में लेकर जानकारी जुटाई और पुलिस को एक महत्वपूर्ण लीड मिली।पुलिस ने कोतवाली नानपारा क्षेत्र के ताजपुरवा गांव के रहने वाले सतीश मौर्य के घर से लड़की को उसके प्रेमी व अन्य दोस्तों के साथ उसे बरामद किया।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि लड़की का गांव के ही लड़के साथ प्रेम संबंध था। दोनों घरवालों से बचकर भागने की फिराक में थे। इस क्रम में शनिवार शाम दोनों ने प्लान बनाया लड़की पानी भरने के बहाने से घर से निकली और प्रेमी के साथ भाग गई। इस मामले में पुलिस ने मां की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। तीनों आरोपियों को (आईपीसी की धारा 363 व 366) अपहरण करने के आरोप में जेल भेज दिया। वहीं बरामद लड़की का मेडिकल करवाया गया। रेप की पुष्टी होने के बाद अन्य धाराओं को भी जोड़ा जाएगा। इस मामले पर पुलिस का कहना कि लड़की के गायब होने में शामिल और बाघ का शिकार किए जाने की गलत सूचना देने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Next Story