बहराइच

UP : बहराइच में भीषण सड़क दुर्घटना, पांच लोगों की मौत, 10 घायल, सीएम योगी ने जताया दुःख

Arun Mishra
5 May 2023 5:43 AM GMT
UP : बहराइच में भीषण सड़क दुर्घटना, पांच लोगों की मौत, 10 घायल, सीएम योगी ने जताया दुःख
x
इस हादसे में 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में भीषण सड़क दुर्घटना सामने आई है. बहराइच जिले में कैसरगंज थाने के हुजूरपुर रोड स्थित मदनी हॉस्पिटल के निकट गुरुवार की आधी रात एक डम्फर ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 10 लोगों को गंभीर हालत में सीएचसी कैसरगंज लाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीएम योगी ने जताया दुःख

सीएम योगी ने जनपद बहराइच में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

कैसे हुआ हादसा?

ऑटो सवार लोग बेटी का तिलक चढ़ा कर लौट रहे थे. आधी रात को जब वह ऑटो कैसरगंज थाना क्षेत्र के मदनी हॉस्पिटल के निकट पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक डंम्पर ने पीछे से टक्कर मार दिया। इस हादसे में लालापुरवा निवासी 48 वर्षीय, भगवान प्रसाद पुत्र सागर अहिरनपुरवा के 15 वर्षीय अनिल पुत्र नन्हें, 35 वर्षीय खुशबू पत्नी रामअचल, लालापुरवा के 40 वर्षीय जयकरन पुत्र दयाराम, 45 वर्षीय हरिश्चंद्र पुत्र बृजलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 20 वर्षीय नन्हें, 25 वर्षीय सुनीता देवी, 50 वर्षीय चंदन, अहिरनपुरवा के 10 वर्षीय सत्यम, 12 वर्षीय राजित राम, 70 वर्षीय मंगल, 50 वर्षीय कैलाश, 70 वर्षीय रामदीन , 45 वर्षीय नंदलाल, 10 वर्षीय प्रदीप , निवासी ग्राम अहिरन पुरवा थाना हुजूरपुर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

कैसरगंज के प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि सभी घायलों को सीएचसी से जिला चिकित्सालय भेजा गया है। मृतक पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही। चालक दम्पर सहित फरार हो गया है।

Next Story