बहराइच

बहराइच में किसान पर तेंदुए ने किया हमला, गांव के लोगों में बढ़ी दहशत

Sakshi
6 Feb 2022 11:59 AM GMT
बहराइच में किसान पर तेंदुए ने किया हमला, गांव के लोगों में बढ़ी दहशत
x
बहराइच के कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के धर्मापुर रेंज से सटे हरखापुर गांव के बाहर खेत की रखवाली कर रहे किसान पर जंगल से निकले तेंदुआ ने हमला कर दिया

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| बहराइच के कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के धर्मापुर रेंज से सटे हरखापुर गांव के बाहर खेत की रखवाली कर रहे किसान पर जंगल से निकले तेंदुआ ने हमला कर दिया। इस हमले में किसान के पैर व पीठ पर खरोच आ गई। बता दें कि किसान ने हांका लगाकर तेंदुआ को जंगल की ओर खदेड़ दिया। गांव के लोगों में दहशत बढ़ गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुर्तिहा कोतवाली के हरखापुर गांव निवासी इलियास शनिवार रात अपने खेत की फसल की रखवाली को वही मचान पर सोते है। बीते शनिवार देर रात वह घर से खाना खाने के बाद खेत पर पहुंचे। खेत के चारों ओर चक्कर काट वह मचान की ओर बढ़े। इसी दौरान जंगल से निकल कर तेंदुआ ने इलियास पर हमला किया। जिसके बाद तेंदुआ की परछाई व सरसराहठ पाकर वह पलटा। इसी दौरान तेंदुए की उस पर लगाई छलांग नाकाम हो गई।

बताया गया कि तेंदुआ के नाखून की खरोच उसके पैर व पीठ में आ गई। इलियास ने हाथ मे लिए डंडे को गोलाई में घुमाकर शोर मचाते हुए तेंदुआ को खदेड़ दिया गया। उसके शोर पर ग्रामीण टार्च का प्रकाश कर लाठी डंडे लेकर दौड़ पड़े। इसकी जानकारी धर्मापुर के डिप्टी रेजर रवींद्र को दी गई। घायल का प्राथमिक इलाज कराया गया है।

Next Story