बहराइच

स्वप्निल द्विवेदी ने अपना जन्मदिन वृद्धाआश्रम जाकर मनाया, लोगो ने की सराहना

Swapnil Dwivedi
31 Jan 2020 3:26 PM GMT
स्वप्निल द्विवेदी ने अपना जन्मदिन वृद्धाआश्रम जाकर मनाया, लोगो ने की सराहना
x

बहराइच। कहा जाता है, एक पत्रकार समाज का आइना होता है, एक पत्रकार के कार्यो को बहुत लोग फॉलो करते है. इस शब्द को सच साबित करते रहते है. स्वप्निल द्विवेदी , जो की उत्तर प्रदेश देवीपाटन मंडल के बहराइच जिले से है, जो हमेशा पत्रकारिता करने के साथ- साथ सामाजिक कार्यों में लगे रहते है, ऐसे ही पत्रकार समाज का आइना होते है, स्वप्निल द्विवेदी जो की स्पेशल कवरेज न्यूज़ के देवीपाटन मंडल के ब्यूरो चीफ है, जब भी इनका जन्मदिन आता है, तो वो किसी दोस्त या परिवार के साथ कभी नहीं मनाते है।

हमेशा अपना जन्मदिन किसी गरीब के घर, या अनाथ आश्रम या वृद्धा आश्रम आदि जगहों पर मनाते है, उन्होंने अपना जन्मदिन पर कहा कि हम इस सभी वृद्धा आश्रम के माता- पिता का मैं बेटा हु, और मैं हमेशा इन लोगो की सेवा करूँगा, जिससे इन सभी को कभी अपने बेटे की कमी नहीं खलेगी।

उन्होंने कहा कि मैं उन सभी माता- पिता का बेटा बनना चाहता हु, जिनके बेटे ने उनको छोड़ दिया हो। स्वप्निल द्विवेदी के साथ उनके सहयोगी विजय पाल भी मौजूद रहे। ऐसे पत्रकार के कार्य को देखकर शहर में सभी लोग उनके इस जज्बे से बहुत खुश है। इस कार्य को देखकर स्पेशल कवरेज के संपादक ने दिल्ली से जज्बे की हौसला अफजाई की और जन्मदिन की बधाई दी।

Tags
Swapnil Dwivedi

Swapnil Dwivedi

Next Story