बहराइच

यूपी के बहराइच में थाना प्रभारी कैसरगंज, चौकी इंचार्ज गंडारा सहित तीन पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल

Shiv Kumar Mishra
9 May 2020 5:00 AM GMT
यूपी के बहराइच में थाना प्रभारी कैसरगंज, चौकी इंचार्ज गंडारा सहित तीन पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल
x
घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस ने कड़ी घेराबंदी के साथ तैनाती की है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच चुके हैं।

बहराइच: थाना कैसरगंज क्षेत्र स्थित गंडारा चौकी के पास निकट पैना घाट कैसरगंज पुलिस बल अपने नियमित चेकिंग के दरमियान आवागमन करने वाले वाहनों इत्यादि को चेक कर रहा था। उक्त चेकिंग में थाना प्रभारी कैसरगंज संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ स्वयं गश्त पर थे।

अचानक दोपहिया वहां से निकले वांछित अपराधियों खालेखपरहा निवासी दुल्ला पुत्र पुत्तन उम्र 27 वर्ष व राजू पुत्र गोबरे उम्र 25 वर्ष के मोटरसाइकिल सवार होकर वहां से निकलने पर पुलिसकर्मियों ने रोकने के लिए संकेत किया, लेकिन पुलिसकर्मियों को चेकिंग करते देख अपराधी ने मोटरसाइकिल की स्पीड बढ़ा दी, इसके बाद संदिग्ध अवस्था में भागते देख थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह मैं पुलिस बल उसका पीछा करना शुरू कर दिए। जिस पर घबराकर अपराधियों ने 315 बोर कट्टे से फायरिंग भी की, और भागते हुए आगे जाकर जानवरों के बांधने वाले कच्चे मार्ग पर बाइक के अनियंत्रित होने से गिर गए, जिसके बाद पुलिस बल को पीछा करते देख अपराधियों ने पुनः 315 बोर खट्टे से पुलिस बल पर फायर किया।

बदमाशों की फायरिंग में थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज गंडारा श्री प्रकाश त्रिपाठी एवं सिपाही मनीष यादव के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गए। जिसके बाद इधर से जवाबी फायरिंग भी पुलिस द्वारा शुरू हो गई। पुलिस द्वारा जबाबी फायरिंग करने पर दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने के कारण वही गिर पड़े और पुलिस ने फायरिंग करते हुए धर दबोचा।

कैसरगंज पुलिस बल ने उक्त दोनों बदमाशों के पास से दो 315 बोर के देसी कट्टे, तीन जिंदा कारतूस, वह चार खोखे तथा घटनास्थल से मोटरसाइकिल वाहन बरामद किया। कैसरगंज पुलिस द्वारा छानबीन करने के पश्चात या जानकारी मिली की वह तो दोनों अपराधियों पर दर्जनों मुकदमे वांछित है, दोनों क्षेत्र में दुसाहसिक अपराधों में संलिप्त थे।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस व अपराधियों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में चल रहा है। घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस ने कड़ी घेराबंदी के साथ तैनाती की है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच चुके हैं।

Next Story